हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धमरोल अंबेडकर भवन में पंचायत प्रतिनिधि सम्मान समारोह का आयोजन, केंद्रीय मंत्री थे मुख्य अतिथि

By

Published : Apr 15, 2021, 6:36 PM IST

भारतीय जनता पार्टी भोरंज मंडल द्वारा पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान में धमरोल अंबेडकर भवन में पंचायत प्रतिनिधि सम्मान समारोह का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में भोरंज ब्लॉक की 16 पंचायतों के जिला परिषद सदस्य, बीडीसी सदस्य, प्रधान, उपप्रधान और वार्ड सदस्यों को सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और भोरंज से विधायक कमलेश कुमारी इस कार्यक्रम की अध्यक्ष रही.

Dhamrol Ambedkar Bhavan, धमरोल अंबेडकर भवन
फोटो.

भोरंज/हमीरपुर:उपमंडल भोरंज के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी भोरंज मंडल द्वारा पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान में धमरोल अंबेडकर भवन में पंचायत प्रतिनिधि सम्मान समारोह का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में भोरंज ब्लॉक की 16 पंचायतों के जिला परिषद सदस्य, बीडीसी सदस्य, प्रधान, उपप्रधान और वार्ड सदस्यों को सम्मानित किया गया.

इस कार्यक्रम में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और भोरंज से विधायक कमलेश कुमारी इस कार्यक्रम की अध्यक्ष रही. सर्वप्रथम मंडल अध्यक्ष देशराज शर्मा द्वारा मुख्य अतिथि महोदय का स्वागत किया गया. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों के ऊपर प्रकाश डाला व भोरंज क्षेत्र के साथ पूरे हिमाचल का बराबर विकास करने के लिए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर का आभार व्यक्त किया.

वीडियो.

'पंचायत एक महत्वपूर्ण इकाई'

इस अवसर पर विधायक कमलेश कुमारी ने संबोधित करते हुए सर्वप्रथम पंचायत प्रतिनिधियों को उनकी विजय पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा केंद्र सरकार प्रदेश सरकार के बाद पंचायत एक महत्वपूर्ण इकाई है और यह केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को धरातल पर उतार रही है.

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवाई में करोड़ों रुपए सीधे पंचायतों को आ रहे हैं. वर्तमान मे जय राम सरकार कई प्रकार की सुविधाएं पंचायती को दे रही. इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने संबोधित करते हुए कहा कि आप लोकतंत्र की सबसे महत्वपूर्ण इकाई पंचायती राज के वह मजबूत स्तंभ हैं, जिन्होंने पंचायतो को सर्वांगीण के पथ पर अग्रसर करना है.

सीधा बजट उपलब्ध करवाने के लिए आभार व्यक्त

उन्होंने कहा कि आज महिलाएं पंचायतों में पुरुषों के बराबर कंधे से कंधा मिलाकर अपने अपने क्षेत्र का सर्वागीण विकास करवा रही है. साथ ही उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंचायतों को सीधा बजट उपलब्ध करवाने के लिए आभार व्यक्त किया.

इस कार्यक्रम में भलबानी, धमरोल, हनोह, बडैहर, मन्वी, जाहू, ककड़, धिरड़, भुक्कड़, अमरोह, मुंडखर, बाह्नवीं, गरसाहड़, पलपल, कड़ोहता, पंचायत के जिला परिषद बीडीसी सदस्य प्रधान उपप्रधान एवं वार्ड सदस्यों को सम्मानित किया.

इस अवसर पर मीडिया प्रभारी भाजपा परषोतम लाल, मंडल महामंत्री अशोक ठाकुर, चमन ठाकुर, सुरजीत ठाकुर, सुरेंद्र सिंह, जिला परिषद रमन वर्मा, बीडीसी चैयरमैन राजेन्द्र, देव राज, देश राज, सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-सिरमौर का खजूरी बनेगा टूरिस्ट स्पॉट, बांस से तैयार किए जा रहे हट्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details