हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भोरंज में करोना से वृद्ध व्यक्ति की मौत, प्रदेश में अब तक 675 से अधिक लोगों की गई जान

By

Published : Dec 3, 2020, 9:22 PM IST

प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. भोरंज अस्पताल में कोरोना से 82 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. प्रदेश में कोरोना से 675 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

bhoranj hospital
भोरंज अस्पताल में कोरोना से बुजुर्ग की मौत.

भोरंज/हमीरपुर: उपमण्डल भोरंज के अंतर्गत करोना का कहर निरन्तर बड़ रहा है जिसके चलते वीरबार को भोरंज में करोना से 82 वर्षीय बजुर्ग की करोना से मौत होने से लोगों में दहशत का माहौल है. करोना से भोरंज उपमण्डल में यह तीसरी मौत है. भोरंज अस्पताल, खण्ड शिक्षा कार्यलय, आईपीएच डविजन में कर्मचारी करोना पॉजिटिव आने पर कार्यलयों को बन्द कर चुके हैं.

भोरंज में कोरोना का कहर

भोरंज अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार गांव ससल डाकघर बढार का 82 वर्षीय व्यक्ति की तबीयत अचानक वीरवार को खराब हो गई जिसके चलते परिजन उसे भोरंज अस्पताल ले आये जहां आते ही व्यक्ति का करोना जांच के लिए सैम्पल लिया गया और व्यक्ति को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा था. व्यक्ति की हालत खराब होने जब व्यक्ति को ऑक्सीजन लगाई जा रही थी और व्यक्ति को हमीरपुर रेफर करने की तैयारी की जा रही थी. तभी वृद्ध व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. बाद में बजुर्ग की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव पाई गई.

क्या कहते हैं बीएमओ भोरंज

अस्पताल प्रशासन ने परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए व्यक्ति का शव दे दिया है. जहां अस्पताल में मरीज को रखा गया था उस कमरे को सेनिटाइजेशन कर दिया गया है. इस बारे बीएमओ भोरंज डॉ ललित कालिया ने बताया कि करोना पॉजिटिव मरीज के शव को परिजनों को सपुर्द कर दिया गया है साथ ही अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को पीपीई किट्स, ग्लव्ज व सेनिटाइजेशन भी दे दिया गया है.

ये भी पढ़ें:कोविड नियमों की उल्लंघना पर SC ने जताई चिंता, हिमाचल सरकार से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details