हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NSUI ने अपनी मांगों को लेकर CM को भेजा ज्ञापन, 6 महीने की फीस माफ करने की मांग

By

Published : Oct 15, 2020, 6:19 PM IST

हमीरपुर में एनएसयूआई ने एसी टू डीसी के माध्यम से सीएम जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने उनकी मांगों को जल्द पूरा करने की मांग की है. इससे पहले 8 अक्टूबर को NSUI ने इन्हीं मांगों को लेकर शिमला में मुख्यमंत्री निवास का घेराव भी किया था.

nsui
nsui

हमीरपुर: NSUI हमीरपुर इकाई ने प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्रों को प्रोमोट करने के लिए एसी टू डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा. इससे पहले 8 अक्टूबर को NSUI ने इन्हीं मांगों को लेकर शिमला में मुख्यमंत्री निवास का घेराव भी किया था.

एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष टोनी ठाकुर ने कहा कि जब से कोरोना महामारी देश में फैली है, तब से एनएसयूआई ने छात्रों की आवाज को बुलंद किया है और हमारी मांग थी कि बच्चों का प्रमोशन दी जाए. इसके साथ ही NSUI ने यह मांग भी की है की छात्रों की 6 महीने के फीस भी माफ की जाए.

बता दें कि अनियोजित लॉकडाउन घोषित होने के कारण लोगों को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी है. कोरोना महामारी के बीच बिना आजीविका के बहुत से परिवारों पर आर्थिक बोझ बढ़ गया और वो फीस भरने में असमर्थ हैं. ऐसे में सरकार को उन सभी को आर्थिक मदद देकर उन सभी छात्रों के 6 महीने की फीस माफ करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें -आदेशों की अवहेलना! सैंपल जांच रिपोर्ट आए बिना ही छात्रों को बांटी गई स्मार्ट वर्दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details