हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

NIT Hamirpur Student Death Case: एनआईटी स्टूडेंट मौत मामले में चार आरोपी 27 अक्टूबर तक रिमांड पर

NIT हमीरपुर छात्र की हेरोइन की ओवरडोज से मौत मामले में पुलिस ने आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 27 तक पुलिस रिमांड मिला है. बता दें कि घटना के बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पढ़ें पूरी खबर... (NIT Hamirpur Student Died due to Heroin overdose) (NIT Hamirpur Student Death Case)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 24, 2023, 9:34 PM IST

NIT Hamirpur Student Death Case
हमीरपुर के छात्र की मौत मामले में 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गए सभी आरोपी

हमीरपुर: एनआईटी हमीरपुर में एमटेक प्रथम वर्ष के छात्र की कथित तौर पर हेरोइन की ओवरडोज से मौत के मामले में सभी आरोपियों को अदालत ने 27 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में भेजा है. दरअसल, हमीरपुर पुलिस ने आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया था, जहां से उन्हें 27 तक पुलिस रिमांड मिला है. वहीं, मामले में सभी आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है. बता दें कि सोमवार सुबह बिलासपुर जिला के पंजगांई निवासी सुजल शर्मा मृत हालत में एनआईटी हमीरपुर के धौलाधार हॉस्टल में मिला था. मौके से बरामद सबूत के आधार पर प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि युवक की मौत हेरोइन की ओवरडोज से हुई है.

दरअसल, मामले में युवक को हेरोइन उपलब्ध करवाने वाले ड्रग सप्लायर और एनआईटी हमीरपुर के दो स्टूडेंट पर केस दर्ज किया गया है. बता दें कि कुल चार आरोपियों को सोमवार को ही हमीरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, मंगलवार को इन आरोपियों को अदालत ने 27 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में भेजा है. एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, अदालत से आरोपियों को 27 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में भेजा गया है.

एनआईटी हमीरपुर में चल रहा पुलिस का सर्च ऑपरेशन:जानकारी के अनुसार, एनआईटी हमीरपुर में हमीरपुर पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन मंगलवार को भी चलाया गया. ज्ञात हो कि सोमवार देर रात को ही पुलिस ने यहां पर चरस भी बरामद की थी. वहीं, मंगलवार को दिनभर पुलिस की टीम सर्च ऑपरेशन में जुटी रही.

मुख्य सप्लायर और एक अन्य पर एनडीपीएस के कई मामले दर्ज: पुलिस टीम ने मामले में हेरोइन मुख्य सप्लायर और एक आरोपी पर एनडीपीएस के पहले भी कई मामले दर्ज हैं. रजत उर्फ गिफ्टी, इशांत राणा के ऊपर एनडीपीएस एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. बताया यह जा रहा है कि मामले में गिरफ्तार किए गए दो स्टूडेंट भी इस नशे के आदी हैं और सुजल को नशा उपलब्ध करवाने में इनकी भी अहम भूमिका रही है.

ये भी पढ़ें:NIT हमीरपुर में 22 साल के स्टूडेंट की हेरोइन की ओवरडोज से मौत, सप्लायर गिरफ्तार, एनआईटी के ही 2 छात्रों पर भी मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details