हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में कोरोना का नया पॉजिटिव मामला, दिल्ली से लौटा था व्यक्ति

By

Published : May 8, 2020, 7:06 AM IST

Updated : May 8, 2020, 9:53 AM IST

बताया जा रहा है कि व्यक्ति अपने परिवार के साथ कुछ दिन पहले ही दिल्ली से वापस लौटा था. लक्षण पाए जाने पर इस व्यक्ति के सैंपल टांडा मेडिकल कॉलेज जांच के लिए भेजे गए थे जिसके बाद व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Corona positive case in Bijri area of ​​Hamirpur
हमीरपुर के बिझड़ी क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मामला

हमीरपुर: जिला हमीरपुर के लिए बुरी खबर है. जिला के उपमंडल बड़सर के बिझड़ी क्षेत्र में एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. इसके साथ प्रदेश में कुल एक्टिव केसिज 7 और कोरोना संक्रमण के कुल मामले 47 हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति अपने परिवार के साथ कुछ दिन पहले ही दिल्ली से वापस लौटा था. लक्षण पाए जाने पर इस व्यक्ति के सैंपल आईएचबीटी पालमपुर जांच के लिए भेजे गए थे, जिसके बाद व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और अब उसे चैरिटेबल अस्पताल भोटा में शिफ्ट किया जा रहा है.

सीएमओ हमीरपुर अर्चना सोनी ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ दिल्ली से लौटा था, लक्षण दिखाई देने पर उसके सैंपल लिए गए थे, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने कहा कि पत्नी और उसके बच्चों के सैंपल नहीं लिए गए थे, अब इस व्यक्ति को उपचार के लिए भोटा चैरिटेबल हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है. क्षेत्र को जल्द ही सील कर दिया जाएगा और जिन लोगों के संपर्क में यह व्यक्ति आए हैं उनके सैंपल भी जल्द ही लिए जाएंगे.

आपको बता दें कि हमीरपुर जिला में 17 अप्रैल को दो मामले कोरोना पॉजिटिव के सामने आए थे वह दोनों ही स्वस्थ हो चुके हैं जिसके बाद हमीरपुर जिला कोरोना फ्री हो गया था लेकिन अब फिर से मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है.

Last Updated : May 8, 2020, 9:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details