हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विधायक नरेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में हुई नगर परिषद हमीरपुर की बैठक, विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

By

Published : Feb 6, 2021, 7:26 PM IST

नगर परिषद हमीरपुर की बैठक का आयोजन विधायक नरेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में शनिवार को किया गया. इस बैठक में शहर के विकास को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि बैठक में सभी पार्षदों अध्यक्ष और उपाध्यक्ष से विस्तार से चर्चा की गई है. उन्होंने कहा कि सभी पार्षदों को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि शहर में पार्किंग निर्माण को लेकर अपने-अपने वार्ड में संभावनाओं को तलाश करें.

Municipal Council Hamirpur
नगर परिषद हमीरपुर

हमीरपुरःनगर परिषद हमीरपुर की बैठक का आयोजन विधायक नरेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में शनिवार को किया गया. इस बैठक में शहर के विकास को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में विशेष रूप से नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष मनोज मिन्हास और उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज उपस्थित रहे. इसके अलावा सभी वार्ड के पार्षद भी बैठक में मौजूद रहे.

हमीरपुर शहर को आदर्श शहर के रूप में किया जाए विकसित

बैठक के बाद विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि बैठक में सभी पार्षदों, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष से विस्तार से चर्चा की गई है. उन्होंने कहा कि सभी पार्षदों को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि शहर में पार्किंग निर्माण को लेकर अपने-अपने वार्ड में संभावनाओं की तलाश करें. इसके अलावा हर वार्ड में नालों का चैनेलाइजेशन भी प्रमुखता के आधार पर किया जाए. उन्होंने कहा कि हमीरपुर शहर को आदर्श शहर के रूप में विकसित किया जाएगा.

वीडियो.

नालों का चैनेलाइजेशन नगर परिषद हमीरपुर की प्राथमिकता

नगर परिषद हमीरपुर के अंतर्गत 11 वार्ड हैं. 11 में से 10 वार्ड में नाले होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इन नालों का चैनेलाइजेशन करना नगर परिषद हमीरपुर कीप्राथमिकता रहेगी. चुनावों में भी यह मुद्दा खूब उछाला गया था. उम्मीद लगाई जा रही है कि नगर परिषद के गठन के बाद अब इस समस्या का निपटारा प्राथमिकता के आधार पर होगा.

ये भी पढ़ें:करियर प्वाइंट विश्वविद्यालय के छठे दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे सीएम, कुलपति ने दी जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details