हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भोरंज: 2 बच्चों की मां करीब 5 लाख का सोना और 15 लाख की नकदी लेकर फुर्र

ग्राम पंचायत पट्टा की रहने वाली 2 बच्चों की मां करीब 5 लाख का सोना और 15 लाख की नकदी लेकर घर से फरार हो गई है. पीड़ित पति प्रताप सिंह ने बताया कि वह बद्दी में फैक्टरी में काम करता है और घर में पत्नी मंजू देवी, 18 व 14 साल के 2 बेटे और बूढ़े माता-पिता रहते हैं.

By

Published : Nov 24, 2020, 5:38 PM IST

Mother of 2 children Absconding from home with gold and cash in bhoranj
फोटो.

हमीरपुर: भोरंज उपमंडल की ग्राम पंचायत पट्टा की रहने वाली 2 बच्चों की मां करीब 5 लाख का सोना और 15 लाख की नकदी लेकर घर से फरार हो गई है. पति की दिव्यांगता का फायदा उठाकर महिला भाग गई. पीड़ित पति प्रताप सिंह ने बताया कि वह बद्दी में फैक्टरी में काम करता है और घर में पत्नी मंजू देवी, 18 व 14 साल के 2 बेटे और बूढ़े माता-पिता रहते हैं.

लॉकडाऊन की वजह से वह भी पिछले करीब 2 माह से घर पर ही है. उसने बताया कि घर में मकान का काम लगाना था जिसके लिए बैंक से करीब 15 लाख रुपए निकालकर ट्रंक में रखे थे और 12 तारीख को उसकी पत्नी गले में दर्द होने की बात कहकर दवाई लेने पट्टा के लिए सुबह करीब 8 बजे चली गई.

पुलिस थाना भोरंज में शिकायत दर्ज

शाम तक जब वह घर वापस नहीं आई और जब उसके फोन पर संपर्क किया तो मोबाइल भी बंद आ रहा था. सारी रिश्तेदारी में तलाश करने के बाद जब कहीं भी उसका पता नहीं चला तो अगले ही दिन 13 तारीख को उन्होंने पुलिस थाना भोरंज में शिकायत दर्ज करवा दी.

पीड़ित ने बताया कि घर के ट्रंक में मकान बनाने के लिए रखे करीब 15 लाख रुपए जोकि बैंक से उसकी पत्नी ही निकलवा कर लाई थी वह पूरे का पूरा कैश, बैंक की पासबुकें और करीब 5 लाख के सोने के गहने जोकि ट्रंक में ही थे वे भी गायब थे और वर्तमान में उनके पास जेब खर्च के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं, क्योंकि घर में पैसों इत्यादि का हिसाब उसकी पत्नी ही रखती थी और 18 साल की पूरी की पूरी कमाई को लेकर फरार हो गई है.

दुकान से 6,000 रुपए का मोबाइल फोन उधार ले गई

पीड़ित ने बताया कि वर्षों पहले उसकी टांग व पीठ का आप्रेशन हुआ है. उसने बताया कि इतने दिन बीत जाने पर अभी तक पुलिस को भी कोई सुराग नहीं मिल सका है. उसने बताया कि अगले दिन उसे पता चला कि उसकी पत्नी पट्टा बाजार से मोबाइल की दुकान से साढ़े 6,000 रुपए का मोबाइल फोन उधार ले गई है, जिसका आईएमईआई नम्बर आज उसने भोरंज पुलिस को भी दे दिया है.

अत: पीड़ित पति ने एसपी हमीरपुर से उसकी पत्नी को शीघ्र तलाश किए जाने की गुहार लगाई है. थाना प्रभारी भोरंज सीआर चौधरी का कहना है कि महिला के घर से कहीं चले जाने की शिकायत दर्ज कर ली है और उक्त महिला की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details