हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दर्दनाक हादसा! दुधला गांव में रंगड़ों के काटने से मां-बेटी की मौत

By

Published : Oct 8, 2021, 1:14 PM IST

बजरोल के गांव दुधला में रंगड़ों के काटने से मां-बेटी की मौत हो गई. पंचायत प्रधान लता कुमारी ने बताया कि परिवार बेहद गरीब है. घटना के कारण परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

सुजानपुर अस्पताल
सुजानपुर अस्पताल

हमीरपुर: जिला के सुजानपुर उपमंडल के तहत पंचायत बजरोल के गांव दुधला में रंगड़ों के काटने से मां-बेटी की मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में माहौल गमगीन है. परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

जानकारी के मुताबिक बजरोल पंचायत के वार्ड नंबर एक के गांव दुधला में विद्या देवी(47 वर्ष), पत्नी मदनलाल तथा इनकी बेटी अंजना कुमारी( 20 वर्ष) घास काटने के लिए घासनी में गई हुई थी. अचानक घास काटते समय वहां पर रंगड़ों ने दोनों मां बेटी को काट लिया. दोनों को गंभीर हालत में तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुजानपुर लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर कर दिया.

हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मां-बेटी को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. फिर टांडा से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया गया. दोनों ही मां बेटी की हालत नाजुक बनी हुई थी. दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

विद्या देवी के पति मदनलाल की आमदनी ज्यादा नहीं है. मदनलाल के दो बेटे हैं, जबकि उनकी बेटी अंजना कुमारी दित्तीय वर्ष की छात्रा थी. पंचायत प्रधान लता कुमारी ने बताया कि परिवार बेहद गरीब है. घटना के कारण परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

ये भी पढ़ें: बंजार में दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक, 2 युवकों की मौत...1 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details