हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

टेरिटोरियल आर्मी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हुआ प्रमोशन, अब बने कैप्टन

By

Published : Mar 10, 2021, 6:37 PM IST

अनुराग ठाकुर को बुधवार को टेरिटोरियल आर्मी में प्रोमोट कर उन्हें कैप्टन बनाया गया है. वह केन्द्रीय वित्त राज्य और कॉर्पोरेट मामलों के पहले ऐसे (वर्तमान सरकार में सांसद) मंत्री हैं जिन्हें रेगुलर कमिशंड ऑफिसर के तौर पर टेरिटोरियल आर्मी का कैप्टन बनाया गया है. उनकी इस उपलब्धि पर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के साथ ही प्रदेश भर के भाजपा नेताओं ने बधाई दे रहे हैं.

anurag thakur latest news, अनुराग ठाकुर लेटेस्ट न्यूज
फोटो.

हमीरपुर: केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को बुधवार को टेरिटोरियल आर्मी में प्रोमोट कर उन्हें कैप्टन बनाया गया है. वह केन्द्रीय वित्त राज्य और कॉर्पोरेट मामलों के पहले ऐसे (वर्तमान सरकार में सांसद) मंत्री हैं जिन्हें रेगुलर कमिशंड ऑफिसर के तौर पर टेरिटोरियल आर्मी का कैप्टन बनाया गया है.

उनकी इस उपलब्धि पर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के साथ ही प्रदेश भर के भाजपा नेताओं ने बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयों का तांता लगा हुआ है. अनुराग ठाकुर 2016 के जुलाई में लेफ्टिनेंट के तौर पर टेरिटोरियल आर्मी में शामिल हुए थे.

वीडियो रिपोर्ट.

उपलब्धि के लिए बधाई

जिला भाजपा हमीरपुर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने केंद्र वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है. भाजपा जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा, महामंत्री हरीश शर्मा, अभ्यवीर लवली, जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा, कोषाध्यक्ष तेज प्रकाश चोपड़ा ने इसे बड़ी उपलब्धि करार दिया है.

फोटो.

आपको बता दें कि अनुराग ठाकुर देश के ऐसे पहले सांसद बन गए हैं, जोकि बतौर सांसद सेना में रेगुलर कमिशंड ऑफिसर के रूप में कैप्टन बने हैं. चार बार के सांसद वर्तमान में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रोफाइल लंबी चौड़ी है. वह एचपीसीए के प्रेसिडेंट से लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष रहे हैं.

ये भी पढ़ें-शिमला में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली, केंद्र और प्रदेश सरकार पर बरसे राजीव शुक्ला

ABOUT THE AUTHOR

...view details