हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजेंद्र राणा ने भाजपा पर कसा तंज, 2 साल के कार्यकाल का मांगा हिसाब

By

Published : Nov 26, 2019, 7:52 AM IST

सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने जयराम सरकार पर कसा तंज. कहा भाजपा का आपसी मनमुटाव खत्म नहीं हो रहा है. ऐसे में प्रदेश सरकार कब अपनी अंर्तकलह से निपटेगी और कब विकास कार्य करवाएगी.

MLA rajender rana on Himachal governement

हमीरपुरः हिमाचल में 2 साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही जयराम सरकार पर सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने तंज कसा है. राजेंद्र राणा ने कहा कि सरकार बनते ही बीजेपी में आपसी मनमुटाव खत्म नहीं हो रहा है. ऐसे में प्रदेश सरकार कब अपनी अंर्तकलह से निपटेगी और कब विकास कार्य करवाएगी.

कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि 2 साल से इन्वेस्टर्स मीट के बहाने सरकार ने जनता व बेरोजगारों को धोखा देने व ठगने का काम किया है. इन्वेस्टर मीट का अब कोई शोर सुनाई नहीं दे रहा है. कितना निवेश हुआ है और कितने एमओयू साइन हुए, इस पर सरकार कुछ भी कहने की बजाए गुमसुम हो गई है. जनता के पैसे का दुरूपयोग इस इवेन्ट पर खर्च किया, लेकिन निवेश पर सरकार चुप हो गई है.

वीडियो.

सरकार बताए कि चुनावी घोषणापत्र के कितने वायदे पूरे हुए और कितनों पर काम चल रहा है. सरकार स्पष्ट करे कि 2 साल में कितना रोजगार दिया गया. सरकार अगर विकास कार्य करवा रही है तो सड़कों की हालत क्यों नहीं सुधर रही है.

राणा ने कहा कि प्रदेश का कर्मचारी तबका सरकार से खफा क्यों है. क्यों नशा, खनन व भू माफिया से सरकार निपट नहीं पा रही है. क्यों सरकार अपनी पार्टी की पारिवारिक लड़ाई से बाहर नहीं निकल पा रही है. जनता अब इन सवालों के जबाव ढूंढ रही है जिसके लिए सरकार को आगे आकर हर सवाल का जबाव देना चाहिए. सरकार का अब तक का कार्यकाल निराशाजनक रहा है. अब भी वक्त है कि जनहित के मुद्दों पर सरकार काम कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details