हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भोरंज विधायक कमलेश कुमारी ने की जरूरतमंदों की मदद, 20 परिवारों को बांटा राशन

By

Published : May 1, 2020, 7:52 PM IST

लॉकडाउन के दौरान भोरंज विधायक कमलेश कुमारी ने उप प्रधान राकेश शर्मा के ग्राम पंचायत बाहनवी में लोगों की मदद की. इस अवसर पर कमलेश कुमारी ने 20 जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा. इतना ही नहीं भोरंज विधायक अपने क्षेत्र में लॉकडाउन की शुरूआत से ही जरूरतमंद परिवारों को मदद पहुंचा रही हैं.

ration distribution during lockdown
भोरंज विधायक कमलेश कुमारी ने 20 परिवारों को बांटा राशन

भोरंज/हमीरपुरःजिला के उपमंडल भोरंज में स्थानीय विधायक कमलेश कुमारी ने जरूरतमंदों को राशन व अन्य सामग्री बांट रही हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को विधायक ने पंचायत उप प्रधान राकेश शर्मा के साथ ग्राम पंचायत बाहनवी के भरमोटी में जरूरतमंद लोगों को राशन बांटा.

इस अवसर पर बीपीएल और पीडीएस परिवारों को तेल, मसाले, घी, प्याज दिया गया. इसके अलावा अन्य लोगों को आटा चावल, दाल सहित तेल, मसाले, घी और प्याज बांटा. साथ ही विधायक भोरंज कमलेश कुमारी ने राकेश शर्मा के नेतृत्व में किए जा रहे सेनिटाइजेशन कार्य की भी सराहना की.

इस अवसर पर 20 परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की गई. साथ ही उन्होंने लोगों से आव्हान किया कि लॉकडाउन में आवश्यक कामों के लिए छूट दी गई है. इस समय अत्यधिक सावधानी बरतनी पड़ेगी.

अब पहले से ज्यादा सावधान होकर के एतिहात बरतें व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. जब भी किसी आवश्यक काम के लिए या मनरेगा के लिए या अन्य कामों के लिए घर से निकलें तो मास्क का उपयोग अवश्य करें.

साथ ही पंचायत उप प्रधान राकेश शर्मा भी अपने स्तर पर कोरोना महामारी से बचने के लिए लोगों को जागरूक करने में लगे हुए हैं. उनका कहना है कि जिस तरह से देश का प्रधानमंत्री हर एक नागरिक के स्वास्थ्य की चिंता कर रहे हैं, उसी तरह हर एक नागरिक को अपने समाज और गांव का चिंता करनी चाहिए.

पढ़ेंःCOVID-19: लोगों में जागरूकता को हिमाचल पुलिस ने ढूंढा ये प्रभावी तरीका

ABOUT THE AUTHOR

...view details