हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भोरंज में नाबालिग लड़की ने निगला जहर, अस्पताल में मौत

बुधवार देर शाम 15 साल की लड़की ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया. जब परिजनों ने युवती की खराब हालत देखी तो उसे वह इलाज के लिए भोरंज अस्पताल ले गए जंहा प्राथमिक उपचार के बाद युवती को जिला अस्पताल हमीरपुर भेज दिया गया. हमीरपुर स्थित जिला अस्पताल में युवती की देर रात मौत हो गई.

By

Published : Sep 17, 2020, 1:05 PM IST

फाइल फोटो
फाइल फोटो

हमीरपुर: भोरंज में एक ग्याहरवीं की छात्रा ने जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पिछले दिनों भोरंज क्षेत्र में आत्महत्या के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. करीब एक दर्जन से अधिक लोग आत्महत्या कर चुके हैं.

बुधवार देर शाम 15 साल की लड़की ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया. जब परिजनों ने युवती की खराब हालत देखी तो उसे वह इलाज के लिए भोरंज अस्पताल ले गए जंहा प्राथमिक उपचार के बाद युवती को जिला अस्पताल हमीरपुर भेज दिया गया. हमीरपुर स्थित जिला अस्पताल में युवती की देर रात मौत हो गई.

पुलिस बे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इस बारे में भोरंज एसएचओ सीआर चौधरी ने बताया कि युवती की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details