हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अनुराग ठाकुर सलासी में विभिन्न भवनों के किए शिलान्यास, कार्यक्रम के बाद दिल्ली हुए रवाना

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के चार दिवसीय दौरे के अंतिम दिन मंत्री अनुराग ठाकुर सलासी में अपने कार्यक्रम के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए. अनुराग ठाकुर ने कहा कि चार दिवसीय दौरे के दौरान विभिन्न उद्घाटन और शिलान्यास किए हैं और लोगों की जन समस्याएं भी सुनी हैं. अब इन समस्याओं और मांगों पर दिल्ली में जाकर काम किया जाएगा.

By

Published : Oct 23, 2020, 8:14 PM IST

Anurag Thakur
Anurag Thakur

हमीरपुर: हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के चार दिवसीय दौरे के अंतिम दिन केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार दोपहर बाद सलासी में पंचायत संसाधन केंद्र का उद्घाटन एवं विभिन्न भवनों के शिलान्यास किए. इसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए. अनुराग ठाकुर ने कहा कि चार दिवसीय दौरे के दौरान विभिन्न उद्घाटन और शिलान्यास किए हैं और लोगों की जन समस्याएं भी सुनी हैं. अब इन समस्याओं और मांगों पर दिल्ली में जाकर काम किया जाएगा.

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस चार दिवसीय दौरे के दौरान लोगों का प्यार और विश्वास उन्हें मिला है इसके लिए वहां लोगों के आभारी हैं. दिल्ली जाकर अब लोगों की मांगों और समस्याओं पर काम किया जाएगा ताकि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए और अधिक बेहतर किया जा सके इसके अलावा हिमाचल के लिए और भी योजनाएं लाई जाएंगी.

वीडियो.

आपको बता दें कि को रोना संकटकाल में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का अपने संसदीय क्षेत्र हमीरपुर का यह पहला दौरा था. इस दौरान उन्होंने संसदीय क्षेत्र हमीरपुर के लगभग हर विधानसभा क्षेत्र में जाकर कार्यक्रम में शिरकत की और लोगों की जन समस्याएं भी सुनी इसके अलावा संगठन के कार्यकर्ताओं से भी उन्होंने विचार विमर्श किया. इसके अलावा उन्होंने लोगों के कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनने की आदत पर भी हर्ष व्यक्त किया है.

पढ़ें:विश्व हिम तेंदुआ दिवस: हिम के आंचल हिमाचल में फल फूल रहे हैं हिम तेंदुए

ABOUT THE AUTHOR

...view details