हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या, पहले भी कर चुका था कोशिश

जिला में मुस्लिम समुदाय के एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि व्यक्ति की की कोई ट्रैवल हिस्ट्री पिछले दिनों की नहीं है, लेकिन आत्महत्या की घटना सामने आने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

By

Published : Apr 5, 2020, 11:17 PM IST

Mentally disturbed person commits suicide in hamirpur
मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या

हमीरपुरःजिला में मुस्लिम समुदाय के एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि व्यक्ति की की कोई ट्रैवल हिस्ट्री पिछले दिनों की नहीं है, लेकिन आत्महत्या की घटना सामने आने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाला यह व्यक्ति हमीरपुर जिला मुख्यालय के साथ लगते टिक्कर के पास कनकरी गांव का रहने वाला है. जिसकी पहचान अली मोहम्मद (50) के रूप में हुई है.

सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ संजीव गौतम का कहना है कि मामले में पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है. व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में लाया गया है.

बताया जा रहा है कि व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान था. 2 साल पहले भी वह इस तरह का कदम उठा चुका है. पुलिस की मानें तो इस व्यक्ति की कोई यात्रा इतिहास नहीं है.

पुलिस ने व्यक्ति की मोबाइल लोकेशन और कॉल डिटेल को भी खंगाला है. जिससे प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि व्यक्ति की कोई यात्रा इतिहास नहीं है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

पढ़ेंः'जमातियों' को डीजीपी का अल्टीमेटम, 5 बजे तक पहचान बताओ वरना दर्ज होगा हत्या की कोशिश का केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details