हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुजानपुर में बीजेपी के बोट बैंक में राणा की सेंध, 26 परिवारों ने थामा कांग्रेस का हाथ

By

Published : Mar 23, 2021, 4:18 PM IST

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की कोट पंचायत के 26 परिवारों के सदस्यों ने भाजपा का दामन छोड़ कर कांग्रेस ज्वाइन की. काग्रेंस विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने सभी सदस्यों को कांग्रेस का पटका पहना कर पार्टी में आने पर जोरदार स्वागत किया. कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद लोगों ने कहा विधायक राणा के साथ मिलकर काग्रेंस को जीताने के लिए काम करेगें.

Sujanpur constituency
फोटो.

सुजानपुरःसोलन नगर निगम के चुनावों में प्रत्याशियों की सूची फाइनल करने के बाद सुजानपुर विधानसभा पहुंचे राज्य कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने कार्यक्रमों में शिरकत शुरू कर दी है. कोट में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 26 परिवारों ने भाजपा का दामन छोड़ कर कांग्रेस ज्वाइन की. राजेंद्र राणा ने सभी सदस्यों को कांग्रेस का पटका पहना कर पार्टी में आने पर जोरदार स्वागत किया.

'पूरे देश की जनता भाजपा से त्रस्त'

विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश ही नहीं ब्लकि पूरे देश की जनता भाजपा से त्रस्त हो गई है. महंगाई चरम पर जा रही है. विकास नाम की कोई चीज नही है. उन्होंने कहा कि लोग निराशा के दौर से गुजर रहे हैं. वहीं, सरकार का कोई विजन नहीं होने से लोग दुखी होकर कांग्रेस को ज्वाइन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुजानपुर में 26 परिवार कांग्रेस से जुडे़ हैं. जिनका कांग्रेस स्वागत करती है. उन्होंने कहा कि सुजानपुर के क्षेत्र में विकास के कार्य को रोकने का काम भाजपा सरकार ने किया है. जिससे जनता पूरी तरह से दुखी हो चुकी है.

वीडियो.

जबरदस्ती ज्वाइनिंग के आरोपों पर बोले राजेंद्र राणा

सुजानपुर नगर परिषद में भाजपा ने कांग्रेस पर जबरदस्ती ज्वाइनिंग के आरोपों पर राजेंद्र राणा ने कहा कि जो लोग पार्टी में ज्वाइन हुए थे. उन्होंने स्वेच्छा से कांग्रेस को ज्वाइन किया था. उन्होंने कहा कि जो तीन लोग अपने नाम को लेकर आरोप लगा रहे हैं तो एक वार्ड में एक नाम के कई नाम हो सकते हैं.

परिवहन निगम के पूर्व जिला अध्यक्ष अजमेर सिंह ने थामा कांग्रेस का दामन

हिमाचल सेवानिवृत परिवहन निगम के पूर्व जिला अध्यक्ष अजमेर सिंह ने कांग्रेस ज्वाइन करने पर कहा कि भारतीय मजदूर संघ के साथ 33 साल तक भाजपा की नीतियों का पालन किया है, लेकिन आश्वासनों के सिवा कुछ नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि भाजपा को छोड़ कर आज कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन की और पार्टी के हित के काम करते हुए आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को जीताने के लिए काम करेंगे.

ये भी पढ़े:हिमाचल में BJP के सभी निगम और बोर्ड के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के कार्यों की होगी समीक्षा: अविनाश राय खन्ना

ABOUT THE AUTHOR

...view details