हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: मेडिकल कॉलेज की लाइब्रेरी में किताबें नहीं, बस सुविधा न होने से छात्र परेशान

टीम के निरीक्षण में सामने आया कि मेडिकल कॉलेज की लाइब्रेरी में किताबें तक नहीं हैं, वहीं छात्रों के लिए मेडिकल कॉलेज की बस सुविधा तक नहीं है. एचआरटीसी बस के माध्यम से छात्रों को लाया और ले जाया जाता है. इसके साथ ही कई अन्य खामियां पाई गई.

By

Published : Oct 14, 2019, 5:53 PM IST

मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम निरीक्षण करते हुए

हमीरपुर: डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में सोमवार को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम ने दौरा किया. टीम के तीनों सदस्यों ने पहुंचते ही अलग-अलग ढंग से काम करना शुरू कर दिया. सबसे पहले अस्पताल के वार्डों की व्यवस्थाएं जांची गई. इसके बाद टीम ने डॉक्टरों की डिग्रियां जांची. सारी प्रक्रिया की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की गई है.

टीम के निरीक्षण में सामने आया कि मेडिकल कॉलेज की लाइब्रेरी में किताबें तक नहीं हैं, वही छात्रों के लिए मेडिकल कॉलेज की बस सुविधा तक नहीं है. एचआरटीसी बस के माध्यम से छात्रों को लाया वह ले जाया जाता है. इसके साथ ही कई अन्य खामियां पाई गई है.

वीडियो.

टीम के सदस्यों ने ब्रिज कोर्स कर रहे प्रशिक्षुओं से भी सवाल जवाब किए. बता दें कि एमसीआई का यह दौरा मेडिकल कॉलेज का तीसरा बैच तय करेगा. एमसीआई अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपेगी. अगर रिपोर्ट में ज्यादा खामियां पाई गई तो तीसरे बैच के संचालन पर खतरा मंडरा सकता है. फिलहाल टीम ने गहनता से पूरे रिकॉर्ड को खंगाला है. सुबह से लेकर शाम तक टीम मेडिकल कॉलेज में डटी रही.

ये भी पढ़ें- बीजेपी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, चुनाव आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

ABOUT THE AUTHOR

...view details