हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

एक ही पार्टी के दोनों नेताओं ने केसीसी बैंक निदेशक पद हेतु भरा नामांकन

By

Published : Sep 16, 2020, 9:42 PM IST

Updated : Sep 24, 2020, 4:53 PM IST

कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के निदेशक मण्डल के सदस्य निदेशक पद के लिए पूर्व निदेशक एवं भाजपा नेता ठाकुर आत्म प्रकाश ने काफी उत्साह के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया. इससे पहले भाजपा पार्टी से संबंध रखने वाले भाजपा नेता जैद नाथ शर्मा ने भी नामांकन पत्र भरा है.

nomination for KCC Bank Director
nomination for KCC Bank Director

नादौन: कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के निदेशक मण्डल के सदस्य निदेशक पद के लिए पूर्व निदेशक एवं भाजपा नेता ठाकुर आत्म प्रकाश ने काफी उत्साह के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया. इससे पहले भाजपा पार्टी से संबंध रखने वाले भाजपा नेता जैद नाथ शर्मा ने भी नामांकन पत्र भरा है.

बुधवार को निदेशक एवं भाजपा नेता ठाकुर आत्म प्रकाश ने नामांकन भरा. इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक एवं एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, बीडीसी के चेयरमैंन विनोद पठानिया, पूर्व अध्यक्ष ठाकुर भवानी सिंह, सुरेन्द्र छिंदा, पवन शर्मा, हुक्म सिंह बैंस, जितेंद्र कुमार जिंदू नीरज जैन व कई सहकारी सभाओं के डैलीगेट भी उपस्थित थे.

नामांकन पत्र भरने के बाद ठाकुर आत्म प्रकाश ने कहा कि मैंने पहले भी बैंक में बतौर डायरेकटर कार्य किया है. इस बार यदि मौका मिलता है तो वह बैंक के उत्थान के लिए कार्य करेंगे. उन्होंने इस अवसर पर आए हुए एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री सहित अन्य सभी पदाधिकारियों व सदस्यों का धन्यवाद किया.

इस अवसर पर जब विजय अग्निहोत्री से पूछा गया कि इस बार दोनों ही उम्मीदवार एक ही पार्टी के सदस्यों द्वारा नामांकन भरे जा रहे है तो इससे क्या टकराव की स्थिति उत्पन्न नहीं होगी.

विजय अग्निहोत्री ने कहा कि यह चुनाव पार्टी के सिम्बल पर नहीं लडा जाता है कई बार ऐसी स्थिति बन जाती है यही लोकतंत्र की खूबसूरती है परन्तु फिर भी दोनों ही उम्मीदवार के ही विचारधारा से है तो उनसे बात करके कोशिश की जाएगी कि किसी एक पर सहमति बन सके इसके लिए प्रयास जारी रहेंगे.

Last Updated : Sep 24, 2020, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details