हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन, मंत्री राजेंद्र गर्ग ने सुनी लोगों की समस्याएं

By

Published : Nov 8, 2020, 5:21 PM IST

बड़सर विधानसभा क्षेत्र की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लोहारली में रविवार को आयोजित जनमंच की अध्यक्षता खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने की. जनमंच के दौरान क्षेत्र की 8 ग्राम पंचायतों कलवाल, रैली, जजरी, धबीरी, बड़ाग्रां, जमली, चकमोह और समैला के लोगों की 58 समस्याओं की सुनवाई की गई.

Janmunch program in Badsar
Janmunch program in Badsar

हमीरपुर: बड़सर विधानसभा क्षेत्र की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लोहारली में रविवार को आयोजित जनमंच की अध्यक्षता खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने की. इस मौके पर मंत्री ने लोगों की कई समस्याओं का समाधान मौके पर किया.

इनमें से 38 समस्याएं जनमंच से पहले प्राप्त हुई थीं, जबकि 20 समस्याएं लोगों ने मौके पर ही खाद्य मंत्री के समक्ष रखीं. इनमें से अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर ही कर दिया गया, जबकि अन्य जनसमस्याओं के अतिशीघ्र निपटारे के लिए राजेंद्र गर्ग ने अधिकारियों को निर्देश जारी किए.

वीडियो.

खाद्य आपूर्ति मंत्री ने राजेंद्र गर्ग ने कहा कि 38 शिकायतें जनमंच में मिली थी इसके अलावा मौके पर 20 शिकायतें और लोगों के द्वारा रखी गई हैं जिनका निपटारा किया गया है और संबंधित विभागों के समाधान के निर्देश दिए गए हैं.

हमीरपुर में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन.

लोहारली में जनमंच के दौरान क्षेत्र की 8 ग्राम पंचायतों कलवाल, रैली, जजरी, धबीरी, बड़ाग्रां, जमली, चकमोह और समैला के लोगों की 58 समस्याओं की सुनवाई की गई.

इस दौरान सामाजिक दूरी के नियम का विशेष ध्यान रखा गया तथा बिना मास्क के लोगों को कार्यक्रम में प्रवेश नहीं दिया गया. जनमंच के दौरान विभिन्न विभागों द्वारा प्रदर्शनी भी लगाई गई थी तथा इस दौरान कई योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित भी किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details