हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मसूद अजहर पर सियासी घमासान! CM बोले- टाइमिंग पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस पर आ रहा तरस

सीएम ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या यूएनओ में भी आचार संहिता लगी हुई है. सीएम ने कहा कि उन्हें कांग्रेस की सोच पर तरस आता है.

By

Published : May 2, 2019, 7:24 PM IST

मसूद अजहर और जयराम ठाकुर (डिजाइन फोटो)

हमीरपुरः आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाने पर सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि क्या यूएनओ में भी आचार संहिता लगी है जो कांग्रेस टाइमिंग को लेकर सवाल उठा रही है.

मसूद अजहर और जयराम ठाकुर (डिजाइन फोटो)

हमीरपुर जिला में भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के पक्ष में चुनावी प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि ऐसा कहना तो कांग्रेसियों के लिए मुश्किल हो गया है कि यह गलत हुआ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मसूद अजहर के पक्ष में खड़े होने की स्थिति में नहीं है. कांग्रेस ने भाजपा का विरोध करने के लिए नया रास्ता निकाला है कि मसूद अजहर को आतंकी घोषित करने के लिए यह टाइमिंग गलत है.

जयराम ठाकुर

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या यूएनओ में भी आचार संहिता लगी हुई है. सीएम ने कहा कि उन्हें कांग्रेस की सोच पर तरस आता है. उन्होंने कहा कि क्या अब यूएनओ को यह देखना पड़ेगा कि भारत में आचार संहिता लगी है और वहां पर चुनाव हो रहे हैं, ऐसे समय में यह घोषणा की जाए अथवा नहीं की जाए.

सीएम ने कहा कि यूएनओ की अपनी एक प्रक्रिया होती है और कार्य करने की शैली होती हैं. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्व भर में एक अलग पहचान का नतीजा है कि भारत को जख्म देने वाले मसूद अजहर को आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आतंकवादी घोषित कर दिया गया है और उस पर बैन लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details