हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 15, 2021, 1:40 PM IST

ETV Bharat / state

Hamirpur Police Anti drug campaign: झरलोग में भारी मात्रा में देसी शराब बरामद

Hamirpur Police Anti drug campaign: जिला हमीरपुर के भोरंज उपमंडल में पुलिस देसी शराब समेत ((illegal liquor seized in hamirpur)) एक शख्स को पकड़ा है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा (sp hamirpur dr arakriti sharma) ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर (sp hamirpur on liquor case ) रही है. किसी भी सूरत में नशा तस्करों को नहीं बख्शा जाएगा.

Police Anti drug campaign
भोरंज पुलिस की कार्रवाई

हमीरपुर: Hamirpur Police Anti drug campaign: जिला हमीरपुर में नशा तस्करों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई (Hamirpur Police Anti drug campaign) की है. पुलिस ने भोरंज थाना क्षेत्र के तहत झरलोग कस्बे के पास देसी शराब का बड़ा जखीरा बरामद (illegal liquor seized in hamirpur) किया है. मामला दर्जकर पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है.

मिली जानकारी के अनुसार भोरंज पुलिस (bhoranj police) नाका लगा रखा था. एक जीप भोटा से जाहू की तरफ जा रही था. नाके पर पुलिस ने जीप को तलाशी के लिए रोका. तलाशी के दौरान 100 पेटी अवैध देसी शराब बरामद हुई. आरोपी चमन लाल, गांव जजरोता, जिला मंडी को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

आरोपी के खिलाफ भोरंज पुलिस (bhoranj police) ने मुकदमा नंबर 194/ 21 के तहत धारा 39(1)A एचपी एक्साइज एक्ट दर्ज किया है. इस बारे में भोरंज थाना प्रभारी जगपाल ने मामले की पुष्टि की है. वहीं, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा (sp hamirpur dr arakriti sharma) ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर (sp hamirpur on liquor case ) रही है. किसी भी सूरत में नशा तस्करों को नहीं बख्शा जाएगा.

ये भी पढे़ं: Paonta Police Anti drug campaign: नशे पर पांवटा पुलिस की कार्रवाई, दो तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details