हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

BJP उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री का सुक्खू पर तंज, बोले- मीडिया में सुर्खियां बटोरने की कर रहे कोशिश

एचआरटीसी वाइस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष व वर्तमान विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू पर तंज कसते हुए कहा कि वो मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए आयकर छूट को खत्म करने की मांग कर रहे हैं.

By

Published : Sep 24, 2019, 3:19 PM IST

डिजाइन फोटो.

हमीरपुर: प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष एवं एचआरटीसी के वाइस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री ने पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष व नादौन से विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधा है. विजय अग्निहोत्री ने सुक्खू को उनकी बयानबाजी के लिए आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो सुर्खियों में बने रहने की कोशिश में लगे रहते हैं.

सुक्खू के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विजय अग्निहोत्री ने कहा कि सुक्खू ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को पत्र लिखकर जनप्रतिनिधियों के आयकर को सरकार द्वारा भरे जाने की जगह खुद भरने की वकालत की है. उन्होंने कहा कि इस छूट को खत्म करने की वकालत करके सिर्फ सुक्खू मीडिया में बने रहने का ड्रामा कर रहे हैं.

विजय अग्निहोत्री ने कहा कि सुक्खू जनता का अपमान करते हुए कभी कहते हैं कि लोग चाय मांगते हैं, उस पर खर्च होता है. अब टर्न लेते हुए आयकर छूट को खत्म करने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में जिला व प्रदेश में विकास कार्यों में तेजी आई है.

उपचुनाव पर बात करते हुए विजय अग्निहोत्री ने कहा कि दो विधानसभा क्षेत्रों में जो उपचुनाव होने जा रहे हैं. वहां पर भाजपा रिकॉर्ड मतों से विजय हासिल करेगी. बता दें कि विजय अग्निहोत्री और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू एक ही विधानसभा क्षेत्र नादौन से ताल्लूक रखते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details