हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री 'जी' को नहीं यात्रा भत्ता बढ़ने की जानकारी! कहा: बताओ कौन से भत्ता बढ़ा है...ये हल्ला बंद करो

हिमाचल प्रदेश के मंत्रीयों के बढ़े हुए भत्तों पर सवाल पुछे जाने पर जयराम सरकार के मंत्री तकनीकी शिक्षा मंत्री विक्रम सिंह भड़कने के साथ-साथ मुहं पर ही मुकर गए. सवाल सामने आने ऊलटा रिपोर्टर से ही पूछने लगे कि तुम ही बताओ कौन सा कौन सा भत्ता बढ़ा है.

By

Published : Sep 4, 2019, 5:08 PM IST

minister misbehaved with reporter

हमीरपुरः जयराम सरकार के मंत्री भत्ते बढ़ाने को लेकर मुकर गए. प्रदेश भर में विधायकों और पूर्व विधायकों का यात्रा भत्ते को बढ़ाने को लेकर जनता प्रचंड रूप से विरोध कर रही है. वहीं, बुधवार को हमीरपुर में विभागीय बैठक लेने पहुंचे तकनीकी शिक्षा मंत्री विक्रम सिंह यात्रा भत्ता बढ़ाने के सवाल पर गुस्से से लाल हो गए.

वीडियो

ईटीवी भारत संवाददाता के यात्रा भत्ता बढ़ाने के सवाल पर कैबिनेट मंत्री बिक्रम ठाकुर भड़क गए. मंत्री महोदय ने उलटा ईटीवी भारत के संवाददाता पर भड़कते हुए कहा कि बताओ कौन सा भत्ता बढ़ा है. कुछ सैकेंड के बाद मंत्री जी को ध्यान आया कि विधानसभा में विधायकों और पूर्व विधायकों का यात्रा भत्ता बढ़ाया गया है.

गलती का एहसास होते ही मंत्री मोहदय जाते-जाते कह गए कि अब ये हल्ला बंद करो. अब मंत्री जी को यह भी बताना पड़ेगा कि हल्ला और विरोध प्रदेश की जनता कर रही है मीडिया नहीं.

ये भी पढे़ं -माननीयों के यात्रा भत्ते में बढ़ोतरी से गुस्साए समाजिक कार्यकर्ता, अनोखे अंदाज में जताया विरोध

ये भी पढे़ं -चाहता तो बंद रख सकता था मुंह पर विधायक होने के नाते बोलना जरूरी: सुक्खू

ABOUT THE AUTHOR

...view details