हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भोरंज में होम क्वारंटाइन का नियम तोड़ने पर मामला दर्ज, दिल्ली से आया था व्यक्ति

By

Published : Jul 24, 2020, 1:25 PM IST

भोरंज में होम क्वारंटाइन का नियम तोड़ने पर मामला दर्ज किया गया है. एसडीएम की शिकायत पर ये मामला दर्ज किया गया है. मामले को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है.

Bhoranj Police
भोरंज पुलिस

भोरंज/हमीरपुर:भोरंज में होम क्वारंटाइन के नियम का उल्लंघन करने का मामला सामने आया है. एसडीएम भोरंज की शिकायत के आधार पर व्यक्ति पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले को लेकर छानबीन शुरु कर दी गई है.

भोरंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसडीएम भोरंज अमित शर्मा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि संजीव कुमार निवासी लझयानी गांव दिल्ली से अपने घर लझयानी में आया है. व्यक्ति ने प्रदेश सरकार की जारी गाइडलाइन और होम क्वारंटाइन के नियम का उल्लंघन किया है.

इस बारे में एसएचओ भोरंज कुलवंत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि होम क्वारंटाइन के उल्लंघन पर एसडीएम भोरंज ने एक व्यक्ति की शिकायत दी है. आरोपी पर मुकदमा नंबर 159/20 के अंतर्गत धारा 188, 269, 270, 271 और 51 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट दर्ज कर लिया है और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

कोरोना वायरस से बचाव के लिए बाहर से आने वाले लोगों के लिए प्रदेश सरकार ने गाइडलाइन जारी की है. इसी के तहत लोगों को होम और संस्थागत क्वारंटाइन किया जा रहा है, ताकि लोगों को इस महामारी से बचाया जा सके. इसके बावजूद लोग अपनी और परिवार की जिंदगियों को खतरे में डालकर नियमों की उल्लंघना करते हुए पाए जाते हैं.

बता दें कि भोरंज में होम क्वारंटाइन के नियमों का उल्लंघन करने वालों की संख्या तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा हो चुकी है. कोरोना महामारी के चलते प्रशासन लोगों से होम क्वारंटाइन के नियमों की पालना की हिदायत भी देता रहा है, जिससे की कोरोना वायरस से लोगों का बचाव हो सके.

ये भी पढ़ें:भोरंज में सोनीपत से आया व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव, जिला में 288 पहुंचा आंकड़ा


ये भी पढ़ें:हमीरपुर में होटल इंडस्ट्री से जुड़े युवाओं ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन, सरकार से की ये मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details