हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व सैनिक ट्रक ऑपरेटरों को मिलेंगी कई सुविधाएं, हिमपैस्को ने लॉन्च किया मोबाइल एप

By

Published : Jun 30, 2020, 9:19 AM IST

Updated : Jul 6, 2020, 1:09 PM IST

हिमपैस्को ने सैनिक ट्रक ऑपरेटरों के हितों को ध्यान में रखते हुए टाफास फेज-दो पर काम शुरू कर दिया है. इस मोबाइल एप से सभी पूर्व सैनिक ट्रक ऑपरेटर्स और उनके द्वारा अधिकृत प्रतिनिधियों को वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दी जाएगी.

Himpasco launched mobile app
हिमपैस्को के प्रबंध निदेशक ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश पूर्व सैनिक निगम (हिमपैस्को) ने मोबाइल एप लांच करने के बाद पूर्व सैनिक ट्रक ऑपरेटर्स के हितों को ध्यान में रखते हुए टाफास फेज-दो पर काम शुरू कर दिया है. कोरोना महामारी को देखते हुए हिमपैस्को ने टाफास को दो भागों में बांटकर फेज-एक को मोबाइल एप पर शुरू किया है.

इस मोबाइल एप से सभी पूर्व सैनिक ट्रक ऑपरेटर्स और उनके द्वारा अधिकृत प्रतिनिधियों को वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दी गई. इस सफलता के बाद हिमपैस्को के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर ने पूर्व सैनिक ट्रक आप्रेटरों को और ज्यादा सुविधाएं देने के लिए टाफास फेज-2 पर कार्य करने के निर्देश जारी किए हैं.

इस संबध में नोडल आफिसर संतोष कुमार ठाकुर ने टाफास फेज-2 का प्लान सभी संबंधित अधिकारियों के साथ साझा किया और टाफास फेज-2 पर कार्य करने की रूपरेखा तैयार की.

बता दें कि इस प्रोजेक्ट के लांच होने के बाद शिविर कार्यालय बरमाणा में ट्रांसपोर्टेशन से संबंधित सभी कार्य ऑनलाइन हो जाएंगे और साथ ही बाकी कार्यप्रणाली का भी नवीनीकरण हो जाएगा. इस सुविधा से चालान द्वारा होने वाले आर्थिक नुकसान से सभी पूर्व सैनिक ट्रक ऑपरेटरों को बचाया जा सकेगा. ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर ने कहा इस प्रोजेक्ट को जल्द ही लागू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: तूफान से तालाब में गिरी बिजली की तारें, कंरट लगने से 2 भैंसों और कई मछलियों की मौत

Last Updated : Jul 6, 2020, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details