हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

फटा पोस्टर, निकली राजनीति! अंदर भाजपा कोर ग्रुप की मीटिंग, बाहर सीएम सुक्खू व जेपी नड्डा के पोस्टरों पर छिड़ गया युद्ध

By

Published : Jun 12, 2023, 8:06 PM IST

Updated : Jun 12, 2023, 10:03 PM IST

हिमाचल प्रदेश में सोमवार को करीब 7 महीने के बाद बीजेपी बनाम कांग्रेस का पोस्टर वार नजर आया. इस पोस्टर वार में दोनों दलों के सबसे बड़े चेहरे थे. एक तरफ सीएम सुखविंदर सुक्खू और दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. पहले सीएम के पोस्टर पर नड्डा का पोस्टर चिपका और फिर नड्डा का पोस्टर हटा दिया गया. आखिर क्या है पूरा माजरा, पढ़ें

Himachal Poster War
Himachal Poster War

फटा पोस्टर, निकली राजनीति! अंदर भाजपा कोर ग्रुप की मीटिंग

हमीरपुर : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 3 दिन के हिमाचल दौरे पर हैं. इसी कड़ी में सोमवार शाम को जेपी नड्डा बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होने हमीरपुर पहुंचे थे. जहां एक पोस्टर वॉर देखने को मिला.

मुख्यमंत्री के पोस्टर पर नड्डा का पोस्टर- दरअसल बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हमीरपुर के सर्किट हाउस में हो रही थी और सर्किट हाउस के बाहर मुख्यमंत्री सुखिंदर सुक्खू का एक पोस्टर लगा हुआ था. बीजेपी की बैठक को देखते हुए कार्यकर्ताओं ने उसी पोस्टर पर जेपी नड्डा के स्वागत वाला पोस्टर लगा दिया. जिसपर जेपी नड्डा से लेकर पीएम मोदी और हिमाचल बीजेपी के कई चेहरे थे.

सीएम सुक्खू के पोस्टर पर लगा दिया बीजेपी का पोस्टर

जनसंपर्क विभाग ने हटाया नड्डा का पोस्टर- मुख्यमंत्री के पोस्टर के ऊपर बीजेपी का पोस्टर लगने की जानकारी जैसे ही जनसंपर्क विभाग तक पहुंची तो विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर बीजेपी का पोस्टर हटा दिया और सर्किट हाउस के बाहर यथा स्थिति बरकरार की. जिस वक्त मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू के पोस्टर के ऊपर से जेपी नड्डा का पोस्टर हटाया गया उस वक्त सर्किट हाउस में बीजेपी की बैठक चल रही थी.

जनसंपर्क विभाग ने हटाया बीजेपी का पोस्टर

सुख की सरकार बनाम सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 9 साल- दरअसल जेपी नड्डा केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर पार्टी की ओर से चलाए जा रहे महा जनसंपर्क अभियान के तहत हिमाचल आए हैं. सोमवार को पहले उन्होंने नूरपुर में जनसभा को संबोधित किया और फिर कोर ग्रुप की बैठक में हिस्सा लेने हमीरपुर पहुंच गए. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस के बाहर सीएम सुक्खू के 'सुख की सरकार' वाले पोस्टर पर बीजेपी का पोस्टर लगा दिया. जिसे जनसंपर्क विभाग ने उतरवा दिया.

सर्किट हाउस के बाहर लगा था सीएम सुक्खू का पोस्टर

पोस्टर वार पर बीजेपी बनाम कांग्रेस- बीजेपी केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियां गिना रही है तो कांग्रेस हिमाचल में सुक्खू सरकार के कामकाज पर अपनी पीठ थपथपा रही है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों के पोस्टर अपनी-अपनी ढफली बजा रहे हैं. इस पोस्टर वार में दोनों पार्टियां आमने-सामने भी आएंगी और फिर अपना-अपना राग भी गाएंगी.

ये भी पढ़ें:JP Nadda Nurpur rally: नूरपुर पहुंचने पर जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत, भाजपा जिला कार्यालय का किया लोकार्पण

Last Updated : Jun 12, 2023, 10:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details