हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर के भोरंज में हेरोइन की बड़ी खेप बरामद, सरगना तक पहुंचने की कोशिश कर रही पुलिस

जिला हमीरपुर के भोरंज में पुलिस ने एक व्यक्ति से 10 ग्राम हेरोइन बरामद की है. मामले में पुलिस आरोपी का ट्रैक रिकॉर्ड खंगाल रही है. इस पहलू की भी जांच की जा रही है कि क्या इससे पहले भी आरोपी इस तरह के मामलों में संलिप्त था अथवा नहीं.

By

Published : Jun 14, 2021, 5:10 PM IST

heroin recoverd in bhoranj
फोटो.

हमीरपुर:जिला हमीरपुर के भोरंज में पुलिस ने एक व्यक्ति से 10 ग्राम हेरोइन बरामद की है. पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान रविवार को देर रात गश्त के दौरान नशे की ये खेप बरामद की है. पुलिस आरोपी को जल्द ही अदालत में पेश करेगी.

मामले में पुलिस आरोपी का ट्रैक रिकॉर्ड खंगाल रही है. इस पहलू की भी जांच की जा रही है कि क्या इससे पहले भी आरोपी इस तरह के मामलों में संलिप्त था अथवा नहीं. एसपी हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि रविवार देर रात गश्त के दौरान भोरंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक वयक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उक्त व्यक्ति से 10 ग्राम हेरोइन बरामद की है.

वीडियो.

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की ओर से अगली कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि इससे पूर्व भी भोरंज थाना के अंतर्गत नशा तस्करी के ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, हालांकि अब बड़े लंबे समय बाद यह मामला पुलिस के पकड़ में आया है. इस मामले में पूछताछ के आधार पर पुलिस नशे के बड़े तस्करों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है, ताकि नशे के काले कारोबार में जुटे लोगों पर लगाम लगाई जा सके.

ये भी पढ़ें: नशे के खिलाफ बिलासपुर पुलिस की मुहिम ला रही रंग, कुल्लू के 2 युवकों को 1.20 KG चरस के साथ किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details