हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हैप्पी क्लब धमरोल ने बांटी 70 परिवारों में खाद्य सामग्री, पंचायत को किया सेनिटाइज

By

Published : Apr 15, 2020, 11:09 PM IST

उपमंडल भोरंज के हैप्पी क्लब धमरोल ने इस संकट की घड़ी में विकास खण्ड टौणी देवी की पंचायत पंजोत में जरूरतमंद लोगों को फ्री में खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई. इस क्लब में आर्थिक तौर पर कमजोर परिवारों ने अपना योगदान दिया. साथ ही इस दौरान पंचायत को सेनिटाइज भी किया गया.

happy club dhamrol
हैप्पी क्लब धमरोल ने बांटी 70 परिवारों में खाद्य सामग्री

हमीरपुरःजिला के उपमंडल भोरंज के हैप्पी क्लब धमरोल द्वारा विकास खण्ड टौणी देवी की पंचायत पंजोत में जरूरतमंद लोगों को फ्री में खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई.

गौरतलब है कि कई लोग प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री राहत कोष में रूपए देकर कोरोना वायरस महामारी के लिए आर्थिक मदद कर रहे हैं, लेकिन गरीब परिवार भी इस संकट के समय पीछे न रह कर सच्ची समाज सेवा कर रहे हैं.

हैप्पी क्लब धमरोल ने 70 अप्रवासी व गरीब परिवारों को राशन सामग्री दी. इस राशन समग्री में चावल, आटा, दाल, सरसों का तेल, चीनी, नमक काले चने, हरी मिर्च, सोया बड़ी, फ्रासबीन, हल्दी, साबुन, आलू फ्री में बांटे. साथ ही पंजोत बाजार, सोसाइटी, पंचायत घर और आस पास के क्षेत्रों को सेनिटाइज किया.

क्लब के प्रधान नरेश कुमार, ज्योति, धमरोल पंचायत प्रधान विजय कुमार, सचिन रावल, रजत गौतम, करण, अभिलाष चन्द्र, पंकज, विशाल, शुभम, दलेर सिंह, राकेश ,अंकुश, कुनाल, अधिवक्ता अक्षय आदि क्लब के सभी सदस्यों ने लोगों को खाद्य सामग्री बांटी.

पढ़ेंःगेहूं की फसल के बीच अफीम की अवैध खेती का खुलासा, 1115 अफीम पौधे बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details