हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में पुलिस खुद उड़ा रही नियमों की धज्जियां, नो पार्किग जोन में पार्क कर रहे गाड़ियां

By

Published : Mar 5, 2021, 8:41 PM IST

हमीरपुर मिनी सचिवालय का है जहां पुलिस कर्मचारी सरेआम नियमों को ठेंगा दिखा रहे हैं. दरअसल मिनी सचिवालय के नो पार्किग जोन में पुलिस कर्मचारी ही गाड़िया पार्क कर रहे है. हमीरपुर जिला के पुलिस कप्तान कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन से जब इस बारे में बात की गई तो साहब ने भी रटा रटाया जवाब दे दिया कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

khaki uniformed are flouting rules In Hamirpur
फोटो

हमीरपुरः जिला मुख्यालय हमीरपुर में नियमों की पालना करवाने वाले खाकी वर्दीधारी खुद ही नियमों की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं. मामला हमीरपुर मिनी सचिवालय का है जहां पुलिस कर्मचारी सरेआम नियमों को ठेंगा दिखा रहे हैं. दरअसल मिनी सचिवालय के नो पार्किग जोन में पुलिस कर्मचारी ही गाड़िया पार्क कर रहे है.

शुक्रवार को भी एक पुलिस कर्मचारी ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान के टोकने के बावजूद भी गाड़ी नो पार्किग जोन में पार्क एसपी कार्यलय हमीरपुर में चला गया. कर्मचारी की मनमानी का यह कार्य कैमरा में कैद हो गया.

वीडियो

उच्च अधिकारियों को भी फोन करके दी सूचना
ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान कुलदीप से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि संबंधित गाड़ी के मालिक को पता है कि यहां पर गाड़ी पार्क नहीं की जाती है. मना करने के बावजूद भी कर्मचारी कभी सुनते हैं तो कभी नहीं. उच्च अधिकारियों को भी फोन कर इस बारे में सूचना दी गई है.

करोड़ों रुपए का जुर्माना पिछले साल भी यातायात नियमों की अवहेलना पर हमीरपुर पुलिस ने बिगड़ैल वाहन चालकों से वसूला है, लेकिन अपने ही कर्मचारियों के ऊपर हमीरपुर पुलिस की यह मुस्तैदी निल बटे सन्नाटा हो जाती है.

मामले में कार्रवाई की जाएगी

हमीरपुर जिला के पुलिस कप्तान कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन से जब इस बारे में बात की गई तो साहब ने भी रटा रटाया जवाब दे दिया कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. वहीं, यह आने वाला वक्त ही बताएगा कि मामले में क्या कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें:कोरोना वैक्सीनेशन: मंडी में तीसरे चरण में 1.50 लाख लोगों को लगेगा कोरोना टीका

ABOUT THE AUTHOR

...view details