हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे की ओवरडोज से युवक की मौत के बाद हमीरपुर पुलिस की दनादन कार्रवाई, चिट्टे की बड़ी खेप के साथ एक और गिरफ्तार

By

Published : Sep 10, 2019, 2:54 AM IST

जिला के सुजानपुर उपमंडल के तहत चार दिन पहले नशे की ओवरडोज से हुई युवक की मौत के बाद जिला पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए चार दिन के भीतर दो और लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस थाना, हमीरपुर.

हमीरपुर: जिला के सुजानपुर में कॉलेज छात्र की नशे की ओवरडोज से मौत के बाद पुलिस का जगह-जगह छापेमारी अभियान चल रहा है. इसी कड़ी में पुलिस ने सलौणी कस्बे की करेर पंचायत में गलोड़ सड़क पर एक किराए के मकान में दबिश देकर वहां से 67.95 ग्राम चिट्टे समेत युवक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस थाना, हमीरपुर.

आरोपी युवक की पहचान उपमंडल भोरंज के जाहू खुर्द निवासी 32 वर्षीय राकेश कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से करेर पंचायत में किराए के मकान में रहता था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि करेर पंचायत में कोई युवक संदिग्ध गतिविधियों को अंजाम दे रहा है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर, डीएसपी हितेश लखनपाल समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पूरे मकान को चारों तरफ से घेर लिया. इसके बाद मकान के भीतर घुसकर आरोपी युवक को 67.95 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया.

वहीं, सुजानपुर में भी एक कांगड़ा जिला के लोअर लंबागांव के रहने वाले 28 वर्षीय युवक अनूप कुमार को 17.59 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले हमीरपुर पुलिस ने जिला मुख्यालय हमीरपुर के एक निजी होटल से दो युवकों कुणाल भाटिया और रोहित शर्मा को 32 ग्राम चिट्टे के साथ और सुजानपुर में आलमपुर के रहने वाले देवराज उर्फ छोटू को 24.13 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने एनडीपीएस के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details