हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर NSUI इकाई ने डीसी के माध्यम से सरकार को भेजा ज्ञापन, उठाई ये मांग

By

Published : Oct 15, 2020, 2:21 PM IST

एनएसयूआई इकाई हमीरपुर ने डीसी के माध्यम से प्रदेश सरकार को ज्ञापन भेजा है. एनएसयूआई की प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर यह ज्ञापन प्रदेश सरकार को जिला प्रशासन के माध्यम से भेजा गया है ताकि लंबित मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके.

एनएसयूआई ने ज्ञापन सौंपा
एनएसयूआई ने ज्ञापन सौंपा

हमीरपुर:एनएसयूआई इकाई हमीरपुर ने गुरुवार को एसी टू डीसी के माध्यम से प्रदेश सरकार को ज्ञापन भेजा है. ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश सरकार से एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कोरोना महामारी के चलते 6 महीने की फीस को माफ करने और छात्रों को प्रमोट करने की भी मांग उठाई है. एनएसयूआई की प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर यह ज्ञापन प्रदेश सरकार को जिला प्रशासन के माध्यम से भेजा गया है ताकि लंबित मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके.

वीडियो

NSUI जिला अध्यक्ष टोनी ठाकुर ने कहा कि पहले भी सरकार के समक्ष यह मांग रखी गई है लेकिन इस ओर कोई गौर नहीं किया गया है. जिस वजह से लगातार एनएसयूआई प्रदर्शन कर रही है. यदि आने वाले दिनों में सरकार उनकी मांगों को पूरा नहीं करते तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. टोनी ठाकुर का कहना है कि जब से कोरोना संकटकाल शुरू हुआ है तब से एनएसयूआई के कार्यकर्ता छात्र हित में इस मांग को उठा रहे हैं लेकिन सरकार मांगों को अनसुना कर रही है.

आपको बता दें के एनएसयूआई प्रदेश जिला और उपमंडल स्तर तक कॉलेजों में प्रदर्शन कर चुकी है. अब आगामी दिनों में एक बार फिर प्रदर्शन का दौर देखने को मिल सकता है. शिमला में भी एनएसयूआई ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के निवास स्थान के बाहर ओकओवर में बड़ा प्रदर्शन किया था. जिसके बाद अब फिर से हर जिला में ज्ञापन सौंपने और प्रदर्शन करने का सिलसिला शुरू हो गया है.

ये भी पढ़ें - दसवीं वाहिनी होमगार्ड की ओर से बाइक टूअर का आयोजन, गृहरक्षकों का बढ़ाया मनोबल

ABOUT THE AUTHOR

...view details