हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशा तस्करों पर चला हमीरपुर पुलिस का डंडा, 7 दिन में 11 आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 6, 2023, 10:35 AM IST

Updated : Dec 6, 2023, 11:15 AM IST

Hamirpur Police Action on Drug Peddlers: हमीरपुर जिले नशा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए हमीरपुर पुलिस ने तीन जगहों पर दबिश दी और चिट्टे की बड़ी खेप को गिरफ्तार किया है. हमीरपुर पुलिस ने 11 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. ये नशा तस्कर पंजाब और हिमाचल से संबंध रखते हैं.

Hamirpur Police Action on Drug Peddlers
नशा तस्करों पर हमीरपुर पुलिस की कार्रवाई

हमीरपुर एएसपी अशोक वर्मा

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में नशे के खात्मे और नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए हिमाचल पुलिस का अभियान जारी है. हमीरपुर पुलिस ने नशे के खिलाफ सख्त कार्रवाई का रुख अपना रही है. इसी कड़ी के तहत हमीरपुर पुलिस ने जिले के तीन अलग-अलग जगहों पर नशे के सौदागरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए एक सप्ताह के अंदर ही 128 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. हमीरपुर एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि हिमाचल के साथ लगते पंजाब राज्य से आ रहे चिट्टा के कारोबारियों पर शिकंजा कसा जा रहा है.

हमीरपुर एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि हमीरपुर जिले में नशे का कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. बीते एक सप्ताह के अंदर ही पुलिस ने हमीरपुर जिले की तीन जगहों पर दबिश देकर 128 ग्राम चिट्टे की खेप पकड़ी है. अशोक वर्मा ने बताया कि चिट्टे के व्यापार में संलिप्त लोग हिमाचल और पंजाब से संबंधित हैं. हमीरपुर पुलिस ने कड़ी मशक्कत करके कुछ लोगों को पंजाब के होशियापुर जिले से हिरासत में लिया है. जबकि इस मामले में कुछ लोग हिमाचल प्रदेश के ही निवासी है, जिन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

वहीं, अशोक वर्मा ने बताया कि चिट्टे के मामले में कुल 11 लोगों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है. उन्होंने कहा कि नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. वहीं, एएसपी हमीरपुर ने लोगों से अनुरोध किया है कि अगर किसी को इस तरह का नशे के कारोबार करने वाले व्यक्ति के बारे में पता चलता है तो वह तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे, ताकि पुलिस इन आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर सके.

ये भी पढ़ें:चिट्टा रखने के आरोपी को कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, लाखों की ड्रग्स बरामद

Last Updated : Dec 6, 2023, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details