हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर डिपो को मिला 1 लाख का इनाम, RM बोले- कर्मचारियों की मेहनत लाई रंग

हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के हमीरपुर डिपो को बेहतर कार्य करने के लिए पुरस्कृत किया गया है. शिमला में परिवहन मंत्री और एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री तथा सदस्य बलदेव धीमान ने हमीरपुर के डीएम अवतार सिंह और आरएम विवेक लखन पाल को 100000 लाख रुपये की राशि और ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया है.

By

Published : Feb 18, 2019, 10:35 PM IST

हमीरपुर डिपो को मिला 1 लाख का इनाम

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के हमीरपुर डिपो को बेहतर कार्य करने के लिए पुरस्कृत किया गया है. शिमला में परिवहन मंत्री और एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री तथा सदस्य बलदेव धीमान ने हमीरपुर के डीएम अवतार सिंह और आरएम विवेक लखन पाल को 100000 लाख रुपये की राशि और ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया है.

हमीरपुर डिपो को मिला 1 लाख का इनाम

ट्रॉफी और एक लाख की राशि के साथ ही हमीरपुर डिपो के तीन कर्मचारियों को भी परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर ने बेहतर और उत्कृष्ट कार्य करने के लिए पुरस्कृत किया गया है. इन तीनों कर्मचारियों को 1-1 हजार रुपये की प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया गया है. सम्मान पाने वालों में चालक जोगिंदर पाल परिचालक तोताराम और मैकेनिक राजेश कुमार शामिल हैं.

आरएम हमीरपुर विवेक लखन पाल ने बताया कि हमीरपुर डिपो के बेहतर संचालन व उत्कृष्ट कार्यों के लिए परिवहन मंत्री ने पुरस्कार प्रदान किया है. निगम के कर्मचारियों की वजह से ही यह संभव हो सका है. भविष्य में और बेहतर कार्य करने के प्रयास किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details