हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 1, 2021, 8:23 PM IST

ETV Bharat / state

पंचायत चुनावों को लेकर भोरंज कांग्रेस एकजुट, राजेंद्र जार ने 2022 चुनाव को लेकर कही ये बात

भोरंज उप मण्डल में कांग्रेस ने पंचायत चुनावों को लेकर सयुंक्त प्रेसवार्ता की. इसकी अध्यक्षता जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार ने की. उन्होंने कहा कि यह चुनाव 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों की दिशा निर्धारित करेंगे. सुरेश कुमार ने कहा कि भोरंज में कोई विकास नहीं हुआ है.

Bhoranj Congress united on panchayat elections
पंचायत चुनावों को लेकर भोरंज कांग्रेस एकजुट

भोरंज:हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के भोरंज उप मण्डल में कांग्रेस ने पंचायत चुनावों को लेकर संयुक्त प्रेसवार्ता की. इसकी अध्यक्षता जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार ने की. उन्होंने कहा कि जिला परिषद चुनाव में कांग्रेस समर्थित सभी उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे.

2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी

उन्होंने कहा कि यह चुनाव 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों की दिशा निर्धारित करेंगे. राजेंद्र जार ने कहा कि इन चुनावों को लेकर भोरंज के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता संगठित हैं. उन्होंने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए कमर कसने को कहा. जार ने कहा कि भाजपा का कुनबा बिखरा हुआ है. इसका फायदा पंचायत चुनावों में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को मिलेगा.

'भोरंज में विकास का कोई काम नहीं हुआ'

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे सुरेश कुमार ने कहा कि भोरंज में कोई विकास नहीं हुआ है. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि भोरंज में बस अड्डा बनने जा रहा जिसे लेकर बड़ी-बड़ी घोषणाएं की जा रही हैं. सुरेश कुमार ने कहा कि जमीन पर कोई काम नहीं हआ है. न ही काम के लिए कोई बजट है.

ये भी पढ़ेंःपंचायत के चुनावी दंगल में ताल ठोक रहे कई उम्मीदवार, नामांकन का आज दूसरा दिन

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details