हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना काल में हमीरपुर नगर परिषद अध्यक्ष ने जरूरतमंदों को वितरित किया राशन

By

Published : May 20, 2021, 4:29 PM IST

नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष मनोज कुमार मिन्हास ने कोरोना काल में गरीबों की मदद के लिए अनोखी पहल की शुरुआत की है. नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष ने गुरुवार को अपनी तरफ से लगभग 15 जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया. गर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष ने कहा कि सभी जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए वह हमेशा तैयार हैं. उन्हें हर संभव मदद प्रदान की जाएगी.

hamirpur city council chairman distributed ration
नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष मनोज कुमार मिन्हास

हमीरपुर:कोरोना संकट के बीच लोगों की आर्थिकी काफी प्रभावित हुई हैं. ऐसे मेंनगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष मनोज कुमार मिन्हास ने कोरोना काल में गरीबों की मदद के लिए अनोखी पहल की शुरुआत की है. दरसल नगर परिषद के अध्यक्ष द्वारा जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया जा रहा है. साथ ही जो परिवार कोरोना से संक्रमित हैं, उनको भी सामग्री वितरित की जाएगी ताकि इस संकट की घड़ी में किसी को परेशानी का सामना न करना पड़े.

जरूरतमंद लोगों को राशन वितरित

नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष ने गुरुवार को अपनी तरफ से लगभग 15 जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया. अध्यक्ष मनोज मिन्हास ने कहा कि उन्हें कुछ लोगों से जानकारी मिली थी कि लोगों के पास राशन नहीं है, जिसके बाद उन्होंने बीते दिन स्वयं मौके पर जाकर जरूरतमंद लोगों को राशन वितरित किया. इसी तरह हर जरूरतमंद परिवार को मदद दी जाएगी.

वीडियो.

हर संभव मदद को तैयार

नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष ने कहा कि सभी जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए वह हमेशा तैयार हैं. उन्हें हर संभव मदद प्रदान की जाएगी. उन्होंने कहा कि किसी भी जरूरतमंद को अगर सहायता की जरूरत है तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:IGMC के कोविड वार्ड में भर्ती महिला में दिखे ब्लैक फंगस के लक्षण, जांच के लिए भेजा सैंपल

ABOUT THE AUTHOR

...view details