हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बड़सर में गृहिणी सुविधा योजना के तहत बांटे गए गैस कनेक्शन, लाभार्थियों ने सरकार का जताया आभार

रविवार को उपमंडल बड़सर में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की ओर से हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना के तहत 36 पंचायतों की1000 महिलाों को फ्री गैस कनेक्शन बांटे गए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है.

By

Published : Dec 22, 2019, 5:36 PM IST

housewife facility scheme
बड़सर में गृहिणी सुविधा योजना के तहत बांटे गए गैस कनेक्शन.

बड़सर: खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की ओर से हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना के तहत पात्र परिवारों को एलपीजी के कनेक्शन वितरित किए गए. बड़सर पूर्व विधायक व बीजेपी जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने मैहरे विश्राम गृह के प्रांगण में पात्र परिवारों को एलपीजी के कनेक्शन वितरित किए.

इस अवसर पर पूर्व विधायक ने कहा कि बड़सर की 36 पंचायतों से 1000 महिला गैस कनेक्शन दिए गए हैं. केंद्र में मोदी सरकार व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता हर क्षेत्र में लाभ ले रही है. बलदेव शर्मा ने बताया बड़सर की हर महिला को गैस कनेक्शन देने के लिए पंचायत सचिव की जिम्मेदारी तय की गई है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार पार्टी से ऊपर उठकर 'सबका का साथ सबका का विकास' और सबका विश्वास की राह पर काम कर रही है. शर्मा ने कहा कि जिन लोगों ने 2019 लोकसभा मतदान में बीजेपी को वोट नही दिया था, उन्हें भी बिना भेद-भाव के गैस कनेक्शन दिए जा रहे है.

वीडियो रिपोर्ट.

बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है. बच्चों को नशे से दूर रखने के लिए राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने खेल महाकुंभ जैसे आयोजन की प्रशंसा करते हुए अभिभावकों से बच्चों को खेलों की ओर प्रेरित करने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें: वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने विकास कार्यों की समीक्षा की, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details