हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

MC चुनाव के नतीजों पर संगठन कर रहा मंथन, अधिक मजबूती से कार्य करेगी पार्टी: विजय अग्निहोत्री

By

Published : Apr 10, 2021, 8:40 PM IST

पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री ने कहा कि पालमपुर और सोलन में कहां पर कमी रही इस पर भी मंथन किया जाएगा. हालांकि यह संगठन का विषय है और संगठन इस पर मंथन और समीक्षा भी करेगा. पूर्व विधायक का कहना है कि पार्टी तमाम विषयों पर समीक्षा करेगी और किस तरह से संगठन को और अधिक मजबूत किया जा सकता है, इस पर भी संगठन की तरफ से विचार किया जाएगा.

the municipal elections
फोटो.

हमीरपुरः एचआरटीसी के वाइस चेयरमैन एवं पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री ने नगर निगम चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पालमपुर नगर निगम में पार्टी की हार किन कारणों से हुई है, इस पर मंथन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मंडी और धर्मशाला में पार्टी प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है. इसके लिए वह निर्वाचित पार्षदों को बधाई देते हैं.

वीडियो.

हार के कारणों पर होगा मंथन

विजय अग्निहोत्री ने कहा की पालमपुर और सोलन में कहां पर कमी रही इस पर भी मंथन किया जाएगा. हालांकि यह संगठन का विषय है और संगठन इस पर मंथन और समीक्षा भी करेगा. पूर्व विधायक का कहना है कि पार्टी तमाम विषयों पर समीक्षा करेगी और किस तरह से संगठन को और अधिक मजबूत किया जा सकता है, इस पर भी संगठन की तरफ से विचार किया जाएगा.

नगर निगम चुनाव में कांग्रेस ने किया बेहतर प्रदर्शन

गौरतलब है कि नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया है. कांग्रेस ने पालमपुर और सोलन में जीत हासिल की है, जबकि धर्मशाला में भी अच्छा प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ें:मंडी उपचुनाव के लिए हलचल तेज, करगिल हीरो खुशाल ठाकुर ने सीएम से की मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details