हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व सीएम धूमल ने जताया हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के कोरोना वॉरियर्स का आभार

पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने कहा कि वह कोरोना योद्धाओं के हौंसले, सेवाभाव और कर्तव्यनिष्ठा को नमन करते हैं. बता दें कि हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के अंतर्गत प्राइमरी कोविड आइसोलेशन सेंटर का संचालन हमीरपुर हॉस्पिटल और सेकंडरी कोविड आइसोलेशन सेंटर का संचालन भोटा के राधा स्वामी चैरिटेबल हॉस्पिटल में किया जा रहा है. वहीं, पूर्व सीएम ने आशा व्यक्त की है कि मेडिकल कॉलेज के कोरोना वीरों की भूमिका कोरोना महामारी की जंग में हमीरपुर जिला को जीता कर आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण सिद्ध होगी.

By

Published : May 13, 2020, 2:43 PM IST

hamirpur latest news, हमीरपुर लेटेस्ट न्यूज
पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (फाइल फोटो)

हमीरपुर: वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कोविड-19 महामारी की वैश्विक आपदा के संकटकाल में श्रेष्ठ सेवाएं देने के लिए डॉ. राधा कृष्णन सर्वपल्ली मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के कोरोना योद्धाओं का आभार व्यक्त किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने कहा कि वह कोरोना योद्धाओं के हौंसले, सेवाभाव और कर्तव्यनिष्ठा को नमन करते हैं. गौरतलब है कि हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के अंतर्गत प्राइमरी कोविड आइसोलेशन सेंटर का संचालन हमीरपुर हॉस्पिटल और सेकंडरी कोविड आइसोलेशन सेंटर का संचालन भोटा के राधास्वामी चैरिटेबल हॉस्पिटल में किया जा रहा है.

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (फाइल फोटो)

हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. अनिल चौहान व मेडिकल कॉलेज की समस्त टीम के सहयोग व प्रेरणा से कोरोना वीरों ने श्रेष्ठता से कर्तव्य निभाया है. कोरोना वीरों ने कोविड हॉस्पिटल हमीरपुर के नोडल अधिकारी डॉ. अनिल वर्मा के मार्गदर्शन में ईमानदारी व गंभीरता से अपना कर्तव्य का निर्वहन किया है. अब तक 106 कोरोना योद्धाओं ने कोरोना मरीजों के उपचार के लिए अपनी सेवाएं दी हैं.

इन योद्धाओं ने बहुत ही कम समय में विशेषतः बिना किसी कोरोना महामारी की दवाई के उत्तम देखरेख, उपचार, उचित खान पान व व्यवहार से कोरोना मरीजों को ठीक कर उदाहरण प्रस्तुत किया है. अभी तक 6 कोरोना मरीज कोविड हॉस्पिटल हमीरपुर से स्वस्थ होकर घर लौटे हैं व चार कोरोना मरीजों का उपचार चल रहा है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की है कि मेडिकल कॉलेज के कोरोना वीरों की भूमिका कोरोना महामारी की जंग में हमीरपुर जिला को जीता कर आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण सिद्ध होगी.

ये भी पढ़ें- बिजली संशोधन बिल से 'पावर स्टेट हिमाचल' को नफा या नुकसान, जानिए एक्सपर्ट की राय

ABOUT THE AUTHOR

...view details