हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना संकट के बीच हिमाचल में सियासत तेज, हमीरपुर कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाए ये आरोप

बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में हमीरपुर जिला में जुबानी जंग जारी है. इसके चलते कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के पूर्व अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी में बिखराव की बात कही है. संगठन में एकजुटता और बिखराव के मुद्दे पर भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. कोरोना संकट काल में बीजेपी कांग्रेस पर राजनीति करने के आरोप लगा रही है. वहीं, कांग्रेस नेता इस संकट की घड़ी में सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं.

By

Published : Jul 2, 2020, 8:15 PM IST

Hamirpur Congress Committee
हमीरपुर कांग्रेस कमेटी

हमीरपुर:जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के पूर्व अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने बीजेपी नेताओं की बयानबाजी पर पलटवार किया है. नरेश ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में नहीं बीजेपी में बिखराव है. प्रदेश में बीजेपी टुकड़ों में बंटी हुई है और सरकार के मंत्रियों पर सवाल उठाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार सुबह फैसला लेती है और शाम को बदल देती है. हालात ऐसे हैं कि सरकार और बीजेपी संगठन में कोई तालमेल नहीं है.

पूर्व जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस एकजुट है. बिखराव बीजेपी की पार्टी में है.बीजेपी की प्रदेश सरकार की करनी और कथनी में बहुत अंतर है. संगठन और सरकार में तालमेल नहीं है, जिस वजह से लोगों के काम पिछड़ रहे हैं. हमीरपुर जिला में तो संगठन और सरकार लंबे समय से एक दूसरे से विमुख हैं.

वीडियो

आपको बता दें कि इन दिनों बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में हमीरपुर जिला में जुबानी जंग जारी है. दोनों पार्टियों के नेता महंगाई के मुद्दे को लेकर भी नेता आमने-सामने हैं. वहीं, संगठन में एकजुटता और बिखराव के मुद्दे पर भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. कोरोना संकट काल में बीजेपी कांग्रेस पर राजनीति करने के आरोप लगा रही है. साथ ही कांग्रेस नेता इस संकट की घड़ी में सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:कौशल विकास निगम के तहत स्किल रजिस्टर में पंजीकरण शुरू, योग्यता अनुसार मिलेगा रोजगार: DC

ये भी पढ़ें:कोरोना से जंग जीतने के बाद निभाई शादी की रस्में, नवदंपति ने लोगों से की ये अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details