हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली में जेपी नड्डा से मिलेंगे वन मंत्री राकेश पठानिया, अनुराग ठाकुर से भी करेंगे मुलाकात

वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया प्रदेश के दिग्गज नेताओं से मुलाकात के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मंगलवार को मुलाकात करेंगे. साथ ही हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से भी मुलाकात करेंगे.

By

Published : Aug 3, 2020, 2:02 PM IST

Forest Minister Rakesh Pathania
राकेश पठानिया

हमीरपुर: जयराम कैबिनेट में जगह मिलने के बाद नूरपुर विधायक राकेश पठानिया ने प्रदेश के दिग्गज नेताओं से मुलाकात के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मंगलवार को मुलाकात करेंगे. इसके लिए उन्हें पार्टी मुख्यालय से अपॉइंटमेंट मिल गई है.

राकेश पठानिया को खेल एवं वन विभाग का जिम्मा सौंपा गया है. जिम्मेदारी मिलने के बाद वह पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार से आशीर्वाद लेने के बाद अब दिल्ली जाएंगे. हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री धूमल से मुलाकात एवं अधिकारियों से बैठक करने के बाद मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने यह बयान दिया है.

वीडियो.

वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार से मुलाकात करने के बाद अब वह दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलेंगे. उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें अपॉइंटमेंट मिल गई है. वे अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर संतुष्ट है और बेहतर काम करने की कोशिश करेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के साथ ही वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया कई केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे. वहां खेल मंत्री से भी मिलेंगे. साथ ही हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से भी मुलाकात करेंगे. मंत्रिमंडल के विस्तार और भारी फेरबदल के बाद अब जयराम सरकार के मंत्री एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:धूमल से मिले वन मंत्री राकेश पठानिया, शॉल और टोपी पहना कर किया सम्मानित

ये भी पढ़ें:बीजेपी नेता के संपर्क में आए 2 लोग निकले कोरोना संक्रमित, 4 अन्य की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details