हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

फुटबॉल चैंपियनशिप: मेजबान हिमाचल ने चंडीगढ़ और हरियाणा ने यूपी को हराया

हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप के स्थानीय डिग्री कॉलेज मैदान में मेजबान हिमाचल ने चंडीगढ़ और हरियाणा ने यूपी को हराया.

By

Published : Sep 4, 2019, 8:15 AM IST

मेजबान हिमाचल ने चंडीगढ़ और हरियाणा ने यूपी को हराया

हमीरपुर: हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप के स्थानीय डिग्री कॉलेज मैदान में दो रोमांचक मुकाबले देखने को मिले. मंगलवार सुबह पहला मुकाबला मेजबान हिमाचल और चंडीगढ़ के बीच खेला गया. दूसरा मैच हरियाणा और उत्तर प्रदेश के बीच खेला गया.

बता दें कि पहले हाफ में हिमाचल ने चंडीगढ़ पर 2-1 से बढ़त बनाए रखी. मेजबान हिमाचल ने चंडीगढ़ को 4-3 से पराजित किया. हिमाचल से अक्षित राणा ने दो गोल किए. अरुवांश चौहान और कप्तान अक्षय ने एक-एक गोल किया.

वीडियो

दूसरे हाफ में रेफरी ने हिमाचल के कप्तान अक्षय को येलो कार्ड भी दिखाया. चंडीगढ़ से गुरतेजवीर सिंह ने दो गोल किए. तीसरा गोल टीम के अतिरिक्त खिलाड़ी आयुष चौधरी ने किया.

ये भी पढ़ें: डेढ़ साल में पुलिस ने पकड़े 8 नाइजीरियन, किसी का वीज़ा एक्सपायर तो किसी का पासपोर्ट

वहीं दोपहर बाद दूसरा मैच हरियाणा और उत्तर प्रदेश के बीच खेला गया. पहले हाफ में दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर पाईं. दूसरे हाफ में हरियाणा टीम ने यूपी पर एक के बाद एक अटैक किए.

हरियाणा की तरफ से मैच के 53वें मिनट में पहला गोल किया गया. इसके बाद मनीष बिष्ट ने दूसरा गोल किया. खेल के अंत में हरियाणा ने उत्तर प्रदेश को 2-1 से पराजित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details