हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

Hamirpur BJP Mandal Election: हमीरपुर बीजेपी मंडल चुनाव में घमासान, भाजपा नेताओं में हाथापाई

लोकसभा चुनावों के लिए हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने अपनी कमर कस ली है. हमीरपुर में भाजपा मंडल स्तर पर चुनाव करवा रही है. वहीं, इस दौरान भाजपा नेताओं में पड़ी फूट भी सामने आने लगी. भाजपा मंडल चुनावों में रायशुमारी की बैठक में दो भाजपा नेताओं में बहस बाजी और हाथापाई शुरू हो गई. (Fight in Hamirpur BJP Mandal Election)

By

Published : Jul 29, 2023, 7:19 AM IST

Fight in Hamirpur BJP Mandal Election.
हमीरपुर बीजेपी मंडल चुनाव में घमासान.

भाजपा मंडल हमीरपुर के चुनावों में भिड़े भाजपा नेता.

हमीरपुर: भाजपा मंडल हमीरपुर के चुनावों में रायशुमारी को लेकर भाजपा नेता आपस में भिड़ गए. जिला परिषद हमीरपुर के उपाध्यक्ष नरेश कुमार दर्जी मंडल अध्यक्ष के चुनाव के सिलसिले में आयोजित बैठक में अचानक पहुंचे और उन्होंने चुनाव के लिए अपनी राय देनी चाही. जिस पर पूर्व विधायक नरेंद्र ठाकुर और वर्तमान मंडल अध्यक्ष रमेश ने आपत्ति जताई.

भाजपा नेताओं में बहस बाजी: बताया जा रहा है कि इस दौरान चुनाव के प्रभारी और पार्टी के पर्यवेक्षक पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश चंदेल दूसरे कमरे में कार्यकर्ताओं के साथ एक-एक करके मंडल अध्यक्ष के लिए रायशुमारी कर रहे थे. वहीं, बाहर दोनों पक्षों में बहस बाजी हाथापाई में तब्दील हो गई और माहौल गरमा गया. इस दौरान वहां मौजूद अन्य भाजपा नेताओं ने दोनों पक्षों को शांत करवाया.

हमीरपुर बीजेपी मंडल चुनाव में आपस में उलझे दो नेता.

बागी नेता की रायशुमारी पर जताई आपत्ति: गौरतलब है कि गत विधानसभा चुनावों में जिला परिषद हमीरपुर के उपाध्यक्ष नरेश कुमार दर्जी पार्टी से बागी होकर चुनाव लड़ चुके हैं. ऐसे में उनके बैठक में आने पर भाजपा के प्रत्याशी रहे पूर्व विधायक नरेंद्र ठाकुर और कुछ अन्य पदाधिकारियों ने आपत्ति दर्ज की. जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस बाजी हुई और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई.

भाजपा मंडल की बैठकें जारी: बताया जा रहा है कि हमीरपुर जिले में भाजपा मंडल अध्यक्ष के चुनावों को लेकर बैठकों का दौर जारी है. पार्टी की तरफ से नियुक्त किए गए पर्यवेक्षक हर मंडल में जाकर बैठक कर रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा मंडल हमीरपुर और बड़सर की बैठक शुक्रवार को आयोजित हुई थी.

भाजपा जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा ने कहा कि चुनावों के दौरान ऐसी मामूली कहासुनी हो जाती है. उन्होंने कहा कि बैठक में कई लोग ऐसे थे जो अपेक्षित नहीं थे, लेकिन वहां पहुंचे थे. इस पूरे मामले की जानकारी मंडल से ली जाएगी. जिस दौरान यह बहस बाजी हुई है, उस समय वह पार्टी पर्यवेक्षक के साथ दूसरे कमरे में कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:Hamirpur BJP: हमीरपुर भाजपा में बदलाव की आहट, नए चेहरों को मिल सकती है मंडलों की कमान, जिले में बैठक का दौर जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details