हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

SFI और ABVP कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष, खूब चले डंडे और लोहे की रॉड

एबीवीपी और एसएफआई कार्यकर्ताओं के बीच हमीरपुर कॉलेज में मारपीट. नौ छात्र घायल

By

Published : Jul 6, 2019, 5:27 PM IST

SFI और ABVP कार्यकर्ताओं में मारपीट

हमीरपुर: राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर में शनिवार को एबीवीपी और एसएफआई कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष हुआ. मारपीट की इस घटना में दोनों छात्र दलों के करीब नौ कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं.

छात्रों ने इस दौरान कॉलेज के प्रोफेसर्स समेत प्रिंसिपल से भी धक्कमुकी और बदतमीजी की. कॉलेज प्रशासन ने कुल सात छात्रों और दो आउटसाइडर के नाम पुलिस को सौंपे हैं.

SFI और ABVP कार्यकर्ताओं में मारपीट
जानकारी के अनुसार, शनिवार को कॉलेज में करीब 11 बजे दोनों दलों में तनातनी शुरू हुई, जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने बीच बचाव कर मामला कुछ हद तक शांत किया, लेकिन दोपहर बाद फिर छात्रों का हुजूम इकट्ठा हो गया और आपस में मारपीट करने लगा.

छात्रों ने डंडों और लोहे की रॉड से एक दूसरे पर प्रहार किया. कॉलेज प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी. सूचना मिलने के बाद हमीरपुर पुलिस की क्विक रिस्पॉन्स टीम ने कॉलेज में पहुंचकर मारपीट में शामिल दोनों दलों के कार्यकर्ताओं को सदर थाने में पूछताछ के लिए लाया है. फिलहाल अभी छात्रों का मेडिकल होना बाकी है.

कॉलेज प्रिंसिपल हरदेव जमवाल ने बताया कि दो छात्र दलों के कार्यकर्ताओं में मारपीट का मामला सामने आया है. कॉलेज स्टाफ ने बीच-बचाव कर कोई बड़ी अनहोनी नहीं होने दी. मामले में संलिप्त दो आउटसाइडर और सात छात्रों के नाम पुलिस को सौंपे गए हैं. मारपीट की इस घटना के दौरान कुछ छात्रों ने कॉलेज स्टाफ के साथ भी बदतमीजी की है. उन्होंने कहा कि झगड़े में संलिप्त छात्रों पर कॉलेज प्रशासन अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details