हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- संजीवनी की तरह काम करेगी वैक्सीन

By

Published : Mar 28, 2021, 1:38 PM IST

बड़सर अस्पताल में भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली. बलदेव शर्मा ने जनता से आह्वान करते हुए कहा आइए, हम सब मिलकर भारत को कोरोना मुक्त करने में अपना योगदान दें. अगर हम सुरक्षित हैं, तो देश सुरक्षित है. कोरोना वैक्सीन लगने पर बलदेव शर्मा ने बड़सर अस्पताल में कार्यरत डॉ. राकेश ठाकुर, फीमेल हेल्थ वर्कर अंजना व सुषमा का धन्यवाद किया है.

vaccination
vaccination

बड़सर: जिला हमीरपुर के बड़सर अस्पताल में भाजपा जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक बलदेव शर्मा और उनकी धर्म पत्नी माया शर्मा ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली. कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण के दूसरे चरण में 60 साल के ऊपर और 45 से ज्यादा उम्र के उन लोगों को टीका लगाया जा रहा है, जो पहले से किसी गंभीर बीमारी का सामना नहीं कर रहे हैं.

संजीवनी का काम करेगी कोरोना वैक्सीन

बलदेव शर्मा ने बताया कि ये वैक्सीन संजीवनी का काम करेगी. भगवान हनुमान ने संजीवनी को पाने के लिए समुद्र को पार किया, लेकिन यह संजीवनी आपके नजदीकी प्राइवेट और सरकारी अस्पतालों में उपलब्ध है. सरकार ने इसके लिए 250 रुपये का भुगतान तय किया है, जो लोग भुगतान कर सकते हैं उन्हें जरूर करना चाहिए. जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने टीकाकरण कराया, उसके बाद संदेश साफ है कि हम सबको इस मुहिम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की जरुरत है.

जरूर लगवाएं कोरोना वैक्सीन
बलदेव शर्मा ने जनता से आह्वान करते हुए कहा आइए, हम सब मिलकर भारत को कोरोना मुक्त करने में अपना योगदान दें. अगर हम सुरक्षित हैं, तो देश सुरक्षित है. कोरोना वैक्सीन लगने पर बलदेव शर्मा ने बड़सर अस्पताल में कार्यरत डॉ राकेश ठाकुर,फीमेल हेल्थ वर्कर अंजना व सुषमा का धन्यवाद किया है. मेक इन इंडिया के अंतर्गत बनी वैक्सीन एकदम सुरक्षित है. बलदेव शर्मा ने कहा मेरा जिला जिलावासियों से अनुरोध है किसी के झांसे में ना आएं. कोरोना वैक्सीन अवश्य लगवाएं, अपनों के प्रति जिम्मेदारी निभाएं.

ये भी पढ़ें:'सफेद चांदी' के बीच जमकर झूम रहे पर्यटक, 'नो मास्क नो सर्विस' के साथ पुलिस भी मुस्तैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details