हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व सीएम धूमल की ETV BHARAT से खास बातचीत, चुनाव को बताया चुनौतीपूर्ण

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने ईटीवी भारत से लोकसभा चुनावों की रणनीति और पार्टी के विजन को लेकर विशेष बातचीत की. कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर और कांग्रेसी नेताओं की बयानबाजी को लेकर किए गए सवालों का उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया.

By

Published : Apr 10, 2019, 8:31 PM IST

प्रेम कुमार धूमल

हमीरपुर: प्रदेश में हॉट सीट मानी जा रही हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में चुनावी सरगर्मियां बढ़ गई हैं. कांग्रेस ने लंबे मंथन के बाद रामलाल ठाकुर को प्रत्याशी बनाया है. कांग्रेस के प्रत्याशी रामलाल ठाकुर को यहां जीत के श्री गणेश का इंतजार है तो वहीं भाजपा से लगातार चौथी बार प्रत्याशी बने अनुराग ठाकुर चौका लगाने के लिए बेकरार हैं.

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल से खास बातचीत

दोनों ही दलों के नेताओं द्वारा बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने ईटीवी भारत से लोकसभा चुनावों की रणनीति और पार्टी के विजन को लेकर विशेष बातचीत की. कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर और कांग्रेसी नेताओं की बयानबाजी को लेकर किए गए सवालों का उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया.

पूर्व मुख्यमंत्री ने खुलासा किया कि जन्म दिवस के मौके पर भाजपा के पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने भी उन्हें बधाई दी. सुरेश चंदेल के पार्टी के संपर्क में होने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने जन्मदिन की बधाई देने के लिए फोन किया था और बधाई के लिए उनका आभार जताया है. चुनाव को लेकर कोई बात नहीं हुई है.

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल से खास बातचीत

कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी अपना घोषणा पत्र लागू ही नहीं किया है. महज लोगों के साथ छलावा किया गया है. 1971 से गरीबी हटाओ का नारा दिया जा रहा है, लेकिन अभी तक गरीबी नहीं हटी है. धूमल ने हमीरपुर की जनता को सौभाग्लशाली बताया है कि अनुराग ठाकुर के रूप में उन्हें नेतृत्व मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details