हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना कर्फ्यू का निरीक्षण करने बाजार पहुंची डीसी हमीरपुर, ईटीवी भारत से की एक्सक्लूसिव बातचीत

By

Published : May 7, 2021, 3:58 PM IST

Updated : May 7, 2021, 4:49 PM IST

डीसी हमीरपुर देबश्वेता बनिक ने शुक्रवार को हमीरपुर बाजार में कोरोना कर्फ्यू का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने बेवजह बाजार में घूम रहे लोगों से नियमों का पालन करने के निर्देश जारी किए. साथ ही स्थानीय दुकानदारों से भी नियमों के अनुपालन सुनिश्चित करने का आग्रह किया. औचक निरीक्षण के दौरान ईटीवी भारत की टीम ने डीसी हमीरपुर देबश्वेता बनिक से विशेष बातचीत की.

Photo
फोटो

हमीरपुर:कोरोना कर्फ्यू लागू होने के बाद डीसी हमीरपुर देबश्वेता बनिक ने शुक्रवार को हमीरपुर बाजार का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने बेवजह बाजार में घूम रहे लोगों से नियमों का पालन करने के निर्देश जारी किए. साथ ही स्थानीय दुकानदारों से भी नियमों के अनुपालन सुनिश्चित करने का आग्रह किया. औचक निरीक्षण के दौरान ईटीवी भारत की टीम ने डीसी हमीरपुर देबश्वेता बनिक से विशेष बातचीत की.

जल्द शुरू होगा ऑक्सीजन प्लांट

डीसी हमीरपुर ने कहा कि जिले में लोग पूर्ण रूप से नियमों का पालन कर रहे हैं. हमीरपुर के मुख्य बाजार में निरीक्षण के दौरान अधिकतर दुकानें बंद ही मिली हैं. इसके अलावा जहां पर कुछ कमियां नजर आईं, वहां पर जरूरी दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं. उन्होंने मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में ऑक्सीजन प्लांट को जल्द से जल्द शुरू करने की भी बात कही है.

वीडियो.

लोगों के सहयोग से सफल होगा कर्फ्यू

डीसी हमीरपुर ने कड़े शब्दों में कहा कि जिन सरकारी कार्यालयों को कोरोना कर्फ्यू के दौरान बंद रखा गया है, उनमें कार्यरत अधिकारी और कर्मचारी स्टेशन नहीं छोड़ेंगे. यदि कोई अधिकारी या कर्मचारी ऐसा करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने जिले वासियों से यह भी अपील की कि कोरोना कर्फ्यू तभी लागू होगा जब इसमें लोगों का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ें:डोनाल्ड ट्रंप और अमिताभ बच्चन करना चाहते हैं हिमाचल की सैर!, IPC व IT एक्ट के तहत FIR दर्ज

Last Updated : May 7, 2021, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details