हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंचायत चुनाव: कोरोना संकट में इलेक्शन ड्यूटी देने वाले कर्मचारियों से ईटीवी भारत की खास बातचीत

By

Published : Jan 23, 2021, 3:29 PM IST

जिला हमीरपुर में डीडीसी और जिला परिषद के नतीजे दोपहर तक घोषित कर दिए गए हैं. चुनाव संपन्न होने के बाद मतगणना केंद्र बाल स्कूल हमीरपुर में कर्मचारी चुनाव सामग्री को समेटते हुए नजर आए.

कर्मचारी
कर्मचारी

हमीरपुर: प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. जिला हमीरपुर में भी पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव 3 चरणों में संपन्न हो गए हैं.शनिवार को हमीरपुर जिला में डीडीसी और जिला परिषद के नतीजे दोपहर तक घोषित कर दिए गए हैं. कोरोना संकटकाल में हिमाचल में पहली दफा चुनाव हुए. जिसमें हजारों कर्मचारियों ने हिस्सा लिया.

कोरोना संकट में कर्मचारियों की सेवाएं

चुनाव संपन्न होने के बाद मतगणना केंद्र बाल स्कूल हमीरपुर में कर्मचारी चुनाव इस सामग्री को समेटते हुए नजर आए. ईटीवी भारत की टीम ने चुनाव में ड्यूटी देने वाले कर्मचारियों से बातचीत की और जाना कि कोरोना संकट काल में किस तरह से उन्होंने सेवाएं दी. साथ ही ये भी पूछा गया कि इस दौरान उन्हें क्या दिक्कत पेश आयी.

वीडियो

20 दिन के बाद घर जा रहे कर्मचारी

कुछ कर्मचारी ऐसे थे जिन्होंने पहली दफा चुनावी ड्यूटी थी जबकि कुछ कर्मचारियों का कहना था कि पहले भी वह चुनावी ड्यूटी दे चुके हैं, लेकिन इस बार कोरोना संकटकाल में महामारी के दौर में उन्होंने पहली दफा ड्यूटी दी. कर्मचारियों ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में ड्यूटी देना एक अलग अनुभव था. घर से महज कुछ किलोमीटर दूर होने के बावजूद भी वह 20 दिन बाद घर जा रहे हैं.

ये भी पढे़ं-हमीरपुर जिला में छह पंचायत समितियों के 125 वार्ड के नतीजे घोषित

ये भी पढे़ं-हमीरपुर: अगले सत्र से विद्यार्थियों की फीडबैक लेगा तकनीकी विश्वविद्यालय

ABOUT THE AUTHOR

...view details