हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में जमीनी विवाद को लेकर बुजुर्ग की हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Nov 7, 2022, 7:44 PM IST

हमीरपुर के लाहलड़ी क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एक बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया (elderly murdered over land dispute) है. मामले में आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है. वहीं, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है. पढे़ं पूरी खबर...

हमीरपुर में जमीनी विवाद को लेकर बुजुर्ग की हत्या
हमीरपुर में जमीनी विवाद को लेकर बुजुर्ग की हत्या

हमीरपुर:पुलिस थाना हमीरपुर के तहत आने वाले लाहलड़ी क्षेत्र में खेतों में बाउंड्री को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध को मौत के घाट उतार दिया (elderly murdered over land dispute) गया. वृद्ध पर डंडे से हमला कर इसे बुरी तरह घायल कर दिया गया तथा उसकी बहू को भी चोटें आई हैं. गंभीर रूप से घायल को उपचार के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर पहुंचाया गया. जहां पर उपचार के दौरान वृद्ध व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.

मामले में आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है. वहीं, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक लाहलड़ी क्षेत्र में दो पक्ष जमीन को लेकर उलझ गए. खेतों में बांउड्री को लेकर दोनों पक्षों में तीखी नोक झोंक शुरू हो गई. सोमवार को करीब 10:30 बजे उपजे इस विवाद में एक युवक ने डंडों से वृद्ध तथा उसकी बहू पर हमला कर दिया.

हमले में वृद्ध को गंभीर चोटें आई जबकि उसकी बहू भी घायल हो गई. आरोपी पक्ष की तरफ से एक महिला व युवक विवाद में शामिल थे. ससुर और बहू को चोटिल होने पर उपचार के लिए स्थानीय लोगों ने हमीरपुर अस्पताल पहुंचाया. वहीं, मामले की सूचना पुलिस को दी. अस्पताल में उपचार के दौरान वृद्ध रोशन लाल (75) ने दम तोड़ दिया. (Murder in Hamirpur).

बताया जा रहा है कि डंडे के प्रहार से वृद्ध बुरी तरह लहूलुहान हो गया था. पुलिस ने मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार सर्च अभियान चला रही है. वहीं, इस बारे में पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा (SP Hamirpur Akriti Sharma) ने बताया कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:मंडी के पंडार क्षेत्र में खाई में गिरी कार, 29 साल के युवक की मौत, 4 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details