हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: पुलिस भी नहीं बचा पाई बुजुर्ग की जान, संदिग्ध हालत में हुई मौत

सब्जी मंडी दोसड़का के पास एक बुजुर्ग व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के शवगृह में व्यक्ति के शव को 3 दिन के लिए रखा गया है. शव की शिनाख्त के लिए मृतक का फोटो मीडिया और अन्य मध्यम से सर्कुलेट किया गया है.

By

Published : Jun 9, 2021, 5:32 PM IST

Elder man died in suspicious circumstances
फोटो.

हमीरपुर: सब्जी मंडी दोसड़का(Dosarka Vegetable Market) के पास एक बुजुर्ग व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. अभी तक बुजुर्ग व्यक्ति के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि यह बुजुर्ग व्यक्ति मानसिक रूप से भी परेशान था. जानकारी के मुताबिक सदर थाना पुलिस टीम दोसड़का सब्जी मंडी के पास गश्त पर थी. इसी दौरान सड़क किनारे एक बुजुर्ग व्यक्ति बेसुध हालत में पड़ा हुआ नजर आया. जांच करने पर पता चला कि बुजुर्ग व्यक्ति की सांसें चल रही थी. पुलिस टीम ने तुरंत एंबुलेंस को मौके पर बुलाया, लेकिन तब तक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया था.

एसएचओ सदर थाना प्रशांत ठाकुर ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति बेसुध हालत में मिला था. बाद में उसकी मौत हो गई. मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के शवगृह में व्यक्ति के शव को 3 दिन के लिए रखा गया है. मृतक की पहचान के लिए शव का फोटो मीडिया और अन्य मध्यम से सर्कुलेट किया गया है, ताकि मृतक की पहचान हो सके.

ये भी पढ़ें: धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है पर्यटन कारोबार, शिमला में घोड़ा संचालकों की भी जगी उम्मीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details