हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुबह-सुबह नशे में टल्ली होकर बस में चड़ा HRTC का कंडक्टर, सवारियों से की बदतमीजी

सुबह ही नशे में ड्यूटी पर पहुंचा HRTC का कंडक्टर. हमीरपुर जिले के इस मामले में निगम ने कंडक्टर का मेडिकल करवाया कर नियमानुसार कार्रवाई शुरू कर दी है.

drunk HRTC conductor

By

Published : Sep 11, 2019, 8:53 PM IST

हमीरपुरः एचआरटीसी एक कंडक्टर ड्यूटी के दौरान बस में टल्ली पाया गया. कंडक्टर सवारियों से उलझता भी नजर आया. बस में मौजूद सवारियों ने कंडक्टर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जानकारी के अनुसार सुबह के समय ही कंडक्टर शराब के नशे मे धुत था. समताना-गलोड रूट पर चलने वाली बस एचपी 67-4335 में बैठी सवारियों के साथ कंडक्टर बदसलूकी करने लगा. नशे में झूल रहे कंडक्टर ने पहले तो कई सवारियों की टिकटें ही गलत काट दी और कई सवारियों को टिकट की बकाया राशि तक वापिस नहीं दी. इतना ही नहीं टल्ली कंडक्टर ने सवारियों से उलझते हुए अपने पैसों से भरे हुए बैग और टिकट मशीन को सीट पर पटक दिया.

बस में सवार एक व्यक्ति ने नशे में धुत कंडक्टर का वाीडियो बना लिया और एचआरटीसी कार्यालय में सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद विभाग ने दूसरे कंडक्टर को ड्यूटी पर भेजा. विभाग ने मेडिकल करवाने के बाद कंडक्टर को नोटिस जारी कर दिया है.

वीडियो

आरएम हमीरपुर विवेक लखनपाल ने बताया कि राकेश कुमार कंडक्टर का मेडिकल करवाया गया है और कंडक्टर के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
ये भी पढे़ंः अब रिटायर्ड फौजी दिलाएंगे बंदरों से निजात, ये है वन विभाग का खास प्लान

ABOUT THE AUTHOR

...view details