हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुरः वार्ड नंबर 3 से युवा प्रत्याशी डिंपल बाला ने 275 मतों से जीत की हासिल, जताया आभार

हमीरपुर के वार्ड नंबर 3 से भाजपा समर्थित प्रत्याशी डिंपल बाला ने जिला के सबसे युवा प्रत्याशी के रूप में ऐतिहासिक जीत हासिल की है. भाजपा समर्थित प्रत्याशी डिंपल बाला ने कहा कि वह अपनी जीत का श्रेय भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं और अपने वार्ड नंबर 3 के लोगों को देती हैं. उन्होंने वार्ड नंबर 3 के मतदाताओं का समर्थन के लिए आभार जताया है.

By

Published : Jan 11, 2021, 2:21 PM IST

youngest candidate dimple wala won election from ward number 3
फोटो

हमीरपुरःनगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर 3 से भाजपा समर्थित प्रत्याशी डिंपल बाला ने जिला के सबसे युवा प्रत्याशी के रूप में ऐतिहासिक जीत हासिल की है. हमीरपुर जिला के 4 नगर निकायों के 34 वार्डों में 30 वर्षीय डिंपल वाला सबसे युवा प्रत्याशी के रूप में चुनकर आईं हैं. हमीरपुर जिला के अन्य 33 प्रत्याशियों के मुकाबले 275 मतों के सबसे बड़े अंतर से डिंपल वाला में जीत हासिल की है.

वीडियो

क्या कहना है डिंपल बाला का

भाजपा समर्थित प्रत्याशी डिंपल बाला ने कहा कि वह अपनी जीत का श्रेय भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं और अपने वार्ड नंबर 3 के लोगों को देती हैं. उन्होंने वार्ड नंबर 3 के मतदाताओं का समर्थन के लिए आभार जताया है. उनका कहना है कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करेंगी.

निवर्तमान पार्षद का भी डिंपल बाला को भरपूर मिला समर्थन

आपको बता दें कि युवा पार्षद डिंपल वाला एमएससी बी.एड हैं. इस वार्ड में भाजपा और कांग्रेस के सीधी टक्कर थी, जिसमें भाजपा समर्थित प्रत्याशी डिंपल वाला ने 504 मत हासिल किए, जबकि कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी सुमन देवी को महज 233 मत प्राप्त हुए. इस वार्ड से निवर्तमान पार्षद अनिल सोनी का भी चुनावों में डिंपल बाला को भरपूर समर्थन मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details